कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा, क्यों घबराती हैं 'अर्चना पूरन सिंह'
कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा, क्यों घबराती हैं 'अर्चना पूरन सिंह'
Share:

इन दिनों कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं. इस शो के दौरान अर्चना और कपिल एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आते हैं. दोनों की इस मस्ती को ना केवल फैंस बल्कि शो में आए मेहमान भी एन्जॉय करते हैं. हाल ही में कपिल के शो में मल्लिका शेरावत, एकता कपूर और तुषार कपूर पहुंचे थे. इस दौरान कपिल ने अर्चना से जुड़ा बड़ा खुलासा किया. कपिल के इस खुलासे के बाद किसी को भी यकीन नहीं हुआ. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस

कपिल एकता और मल्लिका शेरावत से शो के दौरान बात कर रहे थे. तभी कपिल ने अर्चना से जुड़ा राज खोला. कपिल ने मल्लिका के आने पर कहा कि सिद्धू को इस बात का बुरा लग रहा होगा कि वह राजनीति में क्यों चले गए. इसके बाद कपिल अर्चना की टांग खिंचाई करने लगते हैं. कपिल कहते हैं- 'अर्चना भूत से नहीं डरती हैं वह सिर्फ एक व्यक्ति से डरती हैं. हमेशा प्रार्थना करती हैं कि वह वापस नहीं लौटे.' कपिल की यह बात सुनकर सभी लोग अर्चना को देखने लगते हैं. कपिल का इशारा नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ था. नवजोत के शो छोड़ते ही अर्चना ने उनकी जगह शो में ले ली. इसके बाद से लगातार शो के दौरान कपिल अर्चना की खिंचाई करते नजर आए. कुछ महीने पहले अर्चना ने अपनी फीस को लेकर भी कपिल के शो में दर्द बयां कर चुकी हैं. जॉन अब्राहम और मौनी रॉय कपिल के शो में 'रोमियो अकबर वॉल्टर' को प्रमोट करने आए थे. तब कपिल ने फिल्म की स्टारकास्ट से पूछा कि अगर तुम्हें सुपरपावर मिल जाए तो क्या बनना चाहते हो?

स्वस्तिमा खडका : 'हॉस्टल रिटर्न्स' फिल्म से किया था डेब्यू, ये है यूट्यूब वायरल गाना

इस शो में एक सवाल का जवाब देते हुए अर्चना ने कहा 'मैं नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहती हूं. मैं वही काम कर रही हूं जो सिद्धू जी करते थे हालांकि मुझे उतनी फीस नहीं मिल रही. सिद्धू बनने पर कम से कम फीस तो ज्यादा मिलेगी.' आपको बता दें, पुलवामा आंतकी हमले पर सिद्धू ने विवादित टिप्पणी दी थी जिसके बाद से इस शो को अर्चना कर रही हैं.'द कपिल शर्मा शो' से सिद्धू की गैरमौजूदगी की वजह से लगातार टीआरपी में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते शो की टीआरपी में नंबर 9 पर पहुंच गया. कुछ हफ्ते पहले यह शो टॉप 5 में था लेकिन लगातार गिरती टीआरपी शो के लिए चिंता बढ़ा दी है.

DID 7 में करीना कपूर की जगह अब ये एक्ट्रेस करेंगी शो जज

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने पूरे किये 19 साल, स्मृति-एकता ने शेयर की यादें

नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -