पत्नी को छोड़ दोस्तों के साथ घूमने निकले कपिल शर्मा
पत्नी को छोड़ दोस्तों के साथ घूमने निकले कपिल शर्मा
Share:

इन दिनों कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा खूब चर्चाओं में हैं. वह एक तरफ अपनी कॉमेडी से सभी को इम्प्रेस कर रहे हैं वहीं उनकी वाइफ जल्द माँ बनने वाली है. ऐसे में अब कपिल अपने शो से वक्त न‍िकालकर ह‍िमाचल की सैर पर न‍िकले हैं. जी हाँ, वहीं खबरों के मुताबिक़ कप‍िल शर्मा इस स्पेशल ट्र‍िप पर पत्नी ग‍िन्नी के साथ नहीं अपने दोस्तों के साथ हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ कप‍िल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्र‍िप की तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कप‍िल ने ल‍िखा, "कॉलेज के दोस्तों के साथ सालों बाद एक साथ."

आप सभी को बता दें कि कप‍िल के इंस्टाग्राम से शेयर तस्वीरों में वो अपने दोस्तों के साथ मनाली में ह‍िमाचल के खूबसूरत नजारों को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं लेकिन इन तस्वीरों में कप‍िल की वाइफ ग‍िन्नी चतरथ नजर नहीं आ रही हैं. कपिल आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं जो बहुत शानदार हैं. आने वाली रिपोर्ट्स के मुताब‍िक कप‍िल शर्मा के घर खुशखबरी दस्तक देने वाली है.

जी हाँ, खबरों की मानें तो कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी चथरथ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बन सकती हैं और यह खुशखबरी काफी दिनों पहले कपिल ने दी थी. कप‍िल शर्मा का शो इन द‍िनों टीवी की दुन‍िया में जबरदस्त छाया हुआ है और उनके शो को लोग खूब पसंद करते हैं. आपको याद हो बीते द‍िनों शो में सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आए थे. शो में कप‍िल शर्मा और सलमान खान ने जमकर मस्ती की. वहीं अब तक जितने लोग कपिल के शो में आए सभी ने धूम मचाई है.

गैंगरेप में शामिल नहीं थे करण वाही, पोस्ट शेयर कर बताई सच्चाई

करण ओबोरॉय के बाद करण वाही पर लगा गैंगरेप का आरोप, हुए गिरफ्तार

ब्लड कैंसर से लड़ रहे बच्चे की मदद के लिए आगे आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -