फराह खान के ट्वीट पर खुलकर जवाब दिया कपिला शर्मा ने
फराह खान के ट्वीट पर खुलकर जवाब दिया कपिला शर्मा ने
Share:

कॉमेडी की दुनिया के बाद एक्टिंग में कदम रखने वाले कपिल शर्मा की 1 दिसंबर को रिलीज हुई अपनी दूसरी फिल्म 'फिरंगी' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में उन्होंने इंडस्ट्री के दोस्तों को वॉट्सऐप के जरिए इन्वाइट किया. इस तरह से इनविटेशन देने के कारण फराह खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कपिल शर्मा को 'मैनरलेस' यानी 'असभ्य' तक कह दिया. अपनी बेफिज़ूल की हरकतों के कारण कपिल अक्सर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. एक्टिंग में कदम रखते ही उन्होंने यह भी सिख लिया है कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है. 

उनके इस ट्वीट पर कपिल शर्मा ने कहा कि यह सच है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए इन्वाइट किया था और उनके हिसाब से जो तरीका सही लगा उन्होंने वही अपनाया. फराह के असभ्य वाले ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा भी ताना मारने से बाज नहीं आए और उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म इंडस्ट्री के उनके 'बड़े और ताकतवर दोस्त' बाद में उनकी फिल्म जरूर देखेंगे.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फराह खान कूल और फ्रेंडली लोगों में गिनी जाती हैं, लेकिन कपिल शर्मा द्वारा वॉट्सऐप के जरिए फिल्म स्क्रीनिंग का इन्विटेशन मिलने पर फराह को गुस्सा आ गया था. हालांकि ट्वीट में किसी का नाम नहीं था लेकिन ट्वीट पढ़कर साफ जाहिर था कि यह कपिल के लिए लिखा गया है क्योंकि अगले ही दिन कपिल की नई फिल्म फिरंगी का प्रीमियर था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिंह ब्रदर्स ने सराहा कपिल शर्मा का काम

कपिल शर्मा ने कराया लाखों का नुकसान

आखिर क्यों? फराह खान ने कपिल को कहा मैनरलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -