पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर कपिल शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा
पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर कपिल शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा नेटफ्ल‍िक्स पर लॉन्च होने वाली अपनी पहली स्टैंड अप स्पेशल को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस स्टैंड अप स्पेशल के कुछ प्रोमोज रिलीज हो चुके हैं, जिसमें कप‍िल ट्वीट को लेकर हुई अपनी कंट्रोवर्सी पर चुटकी लेते दिखाई दिए। कप‍िल का हंसना हंसाना एक ओर मगर कभी उनके पुराने दिनों का जिक्र हो, तो लोग जानते हैं क‍ि कप‍िल ने इस सफलता तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। यहां तक क‍ि वाईफ ग‍िन्नी चतरथ संग उनकी प्रेम कहानी में भी कप‍िल की आर्थ‍िक हालत अड़चन थी। 

वही एक इंटरव्यू में कप‍िल शर्मा ने ग‍िन्नी के साथ अपने प्यार तथा संघर्ष के दिनों को याद किया है। कहते हैं 'ग‍िन्नी गर्ल्स कॉलेज में थी जालंधर में ग्रेजुएशन कर रही थी, मुझसे 3-4 वर्ष की जून‍ियर थी, तथा मैं को-एड कॉलेज में पढ़ रहा था, कमर्श‍ियल आर्ट्स में पीजी डिप्लोमा। पॉकेट मनी के लिए मैं थ‍िएटर में हिस्सा लेता था तथा दूसरे कॉलेज जाता था। वो मेरी बेहद अच्छी छात्र थी। हां अब शादी के पश्चात् वो मेरी टीचर बन गई है। वो स्क‍िट्स एवं हिस्ट्र‍ियोन‍िक्स में अच्छी थी इसल‍िए मैंने उसे मेरी अस‍िस्टेंट बना लिया था।'

'फिर मुझे पता चला कि मैडम मुझे लाइक करने लगी हैं तो मैंने उसे समझाया कि जिस कार में बैठकर तुम आती हो, वो मेरी पूरी फैमिली की कमाई से भी अधिक कीमत वाली है। तो हमारे बीच ये संभव ही नहीं है।' कभी पैसों की तंगी देख चुके कप‍िल आज करोड़ों में कमाई कर रहे हैं। उन्होंने मेहनत की तथा आज वे टेलीविज़न जगत में कॉमेडी के बादशाह बन चुके हैं। ग‍िन्नी चतरथ संग उनकी शादी हो चुकी है तथा दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं। सच ही है, वक़्त हर किसी के लिए एक सा नहीं होता। 

कोरोना संक्रमित हुई 'शक्ति' सीरियल की ये मशहूर अदाकारा

बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित

रेड बिकिनी में इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'एक ही दिल है मैडम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -