चंदन प्रभाकर ने ट्वीटर पर कहा कुछ ऐसा कि कपिल ने तुरंत दिखाया गुस्सा, कहा- 'झूठ....'
चंदन प्रभाकर ने ट्वीटर पर कहा कुछ ऐसा कि कपिल ने तुरंत दिखाया गुस्सा, कहा- 'झूठ....'
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं उनके इस शो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. उनका शो इन दिनों लोगों को खूब हंसा रहा हैं. ऐसे में शो पर हर हफ्ते कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं, जिनके साथ कपिल शर्मा सहित शो के सभी कलाकार जमकर मस्ती करते हैं. ऐसे में हाल ही में शो में नजर आने वाले चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू ने कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं, जिसमें वो सुमोना चक्रवर्ती उर्फ भूरी के साथ 'टिप-टिप बरसा' सॉन्ग पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस समय उनकी यह तस्वीर खूब तेजी से चर्चाओं का विषय बन गई है. वहीं उनके इस ट्वीट पर कपिल शर्मा का भी रिएक्शन आ गया है. जी हाँ, पहले चंदू ने तस्वीर ट्वीट कर लिखा: "पब्लिक डिमांड पर 'हाउसफुल 4' की टीम के साथ चंदू और भूरी फिर से एक बार हाजिर हो रहे हैं. जरा दिल थाम के. पेश-ए-खिदमद टिप-टिप बरसा पानी."

वहीं कपिल शर्मा ने चंदू के ट्वीट पर लिखा: "झूठ...पब्लिक की नहीं, तुम्हारी खुद की डिमांड थी." आपको बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस तरह चंदन प्रभाकर उर्फ चंदू की पोल खोल दी और यह साफ किया कि ये उनकी ही डिमांड थी कि वह सुमोना के साथ डांस करें. जल्द ही आप इस एपिसोड को देखने वाले हैं.

अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ

2 साल बाद सामने आई दयाबेन की तस्वीर, देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं परितोष त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -