कपिल शर्मा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की राखी, पहचानना हुआ मुश्किल
कपिल शर्मा ने परिवार के साथ सेलिब्रेट की राखी, पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. कपिल अपने बिहेवियर और ख़राब सेहत होने के कारण पर्दे से दूर हो गए थे और धीरे-धीरे उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी भी खो दी थी. कुछ दिनों पहले ही कपिल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जिसमें उनका बदला हुआ रूप देखने को मिला था. कपिल का वजन भी काफी ज्यादा बढ़ गया था और वो बहुत कमजोर भी लग रहे थे.

हाल ही कपिल शर्मा की कुछ और तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कपिल ने ग्रे-हुडी टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी है और वो काफी ज्यादा खुश भी दिखाई दें रहे हैं. कपिल को देखकर ये तो साफ जाहिर हो रहा है कि वो अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए है और उनका वजन भी कम नहीं हुआ है. इन तस्वीरों में कपिल के साथ उनकी मां भी दिखाई दें रही हैं.

कपिल अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं उनके करियर की बात करे तो ऐसा सुनने में आया था कि कपिल जल्द ही छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करने को तैयार हैं. इसके साथ ही कपिल के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी कुछ खबरें सामने आई थी. खैर अब तो फैंस को एक बार फिर कपिल के कमबैक का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी खबरें..

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की इतनी सेक्सी तस्वीर कि भड़क गए फैंस

कपिल शर्मा ने खोले बीते 8 महीनों के खौफनाक राज

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -