कपिल शर्मा ने किया सिद्धू की मुश्किलों में इजाफा

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से कपिल शर्मा के नए शो से जुड़ गए है, जिस पर उनके राजनितिक विरोधियों ने आपत्ति जाताना शुरू कर दिया है. नवजोत सिद्धू के टीवी शो में शामिल होने पर अकाली दल ने कहा कि मंत्री के पास जनता के लिए समय नहीं है. टीवी शो के लिए समय है. जनता कहां जाए और किस्से मिले? अकाली दल का कहा है कि सिद्धू का टेलीविजन शो के लिए काम करना ऑफिस ऑफ प्रॉफिट और दूसरे नियमों की अनदेखी करना है. जिसका मामला विधानसभा में उठाया जाएगा.

बता दें कि पंजाब सरकार पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू को इस मामले में क्लीन चिट दे चुकी है. सिद्धू के खिलाफ ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले को लेकर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने वाले वकील हरिचंद अरोड़ा ने कहा कि वह अगला कदम उठाने से पहले मंगलवार को सिद्धू के खिलाफ दर्ज गैर इरादतन हत्या के मामले की सुनवाई का इंतजार करेंगे. अगर सुप्रीम कोर्ट उनके खिलाफ अपना फैसला सुनाता है तो वह फिलहाल सिद्धू के टीवी शो को लेकर कोई कदम नहीं उठाएंगे. लेकिन अगर सुप्रीम कोर्ट से सिद्धू को राहत मिली तो वह फिर से ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का मामला कोर्ट में उठाएंगे.

गौरतलब है कि पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में हरिचंद अरोड़ा द्वारा दायर याचिका में कहा गया था कि सिद्धू एक कैबिनेट मंत्री हैं और वह पैसे कमाने के लिए किसी दूसरे व्यवसाय को नहीं अपना सकते. हाल ही में सिद्धू कांग्रेस के 84  वें महाधिवेशन में शामिल हुए थे, जहा उनके शायराना बयानों को लेकर वें फिर से विवादों में घिर गए थे. सिद्धू ने ठीक यही बयान कभी बीजेपी की तरफ से भी दिए थे.

'सड़क विवाद' से सड़क पर आ सकते हैं सिद्धू

सिद्धू ने बीजेपी को बांस और राहुल को गन्ना बताया

डाल डाल और पात पात हुए नवजोत सिद्धू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -