बेबीमून पर पत्नी को गिटार बजाकर मनोरंजित कर रहे हैं कपिल शर्मा
बेबीमून पर पत्नी को गिटार बजाकर मनोरंजित कर रहे हैं कपिल शर्मा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा'' के होस्ट कपिल शर्मा आजकल कनाडा में अपनी पत्नी संग बेबीमून एन्जॉय कर रहे हैं और जल्द ही वह पापा बनने वाले हैं. ऐसे में बेबीमून पर कपिल पत्नी का बेहद ख्याल रख रहे हैं और उनका मनोरंजन कर रहे हैं. अब हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वायरल हो रहे वीडियो में वो गिटार बजाते दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- "it’s not tuned but still love it’s tone ???? #guitar #music#musiclovers #vancouver#britishcolumbia".

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आप देख सकते हैं गिटार बजाकर कपिल गिन्नी को एंटरटेन कर रहे हैं और अपने बच्चे का ध्यान रख रहे हैं. वहीं कपिल ने एक और तस्वीर भी शेयर की है और इस फोटो में कपिल का अलग ही स्वैग देखने को मिलता है. आप देख सकते हैं वह इस फोटो में सड़क पर वॉक करते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक गाड़ी उनके साइड में पार्क है और इसके अलावा कुछ समय पहले ही कपिल ने एक वीडियो शेयर किया था जो आपने देखा होगा. उस दौरान शेयर किए गये वीडियो में कुछ पक्षी एक साथ सड़क पार कर रहे थे और यह दृश्य देखकर कपिल कहते हैं, ''जब सभी पक्षी रोड क्रॉस कर लेंगे तब हम लोग निकल पाएंगे.

काश ये नियम हम अपने देश में भी फॉलो कर सके.'' अब बात करें कपिल की पर्सनल लाइफ की तो कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की और दोनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक़ गिन्नी दिसंबर में बेबी को जन्म दे सकती हैं और कपिल पापा बन सकते हैं.

पंचतत्व में विलीन हुईं सुषमा स्वराज, बेटी और पति ने पूरे किए अंतिम रीति-रिवाज

बिग बॉस 13 में भी लगेगा हॉटनेस का तड़का, सलमान ने दिया इस टीवी एक्ट्रेस को न्यौता

डांस दीवाने के सेट पर फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय ने माधुरी दीक्षित संग किया ऐसा काम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -