नहीं रहा कपिल शर्मा का सबसे खास दोस्त 'जंजीर'...
नहीं रहा कपिल शर्मा का सबसे खास दोस्त 'जंजीर'...
Share:

इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से मुसीबतो में चल रहे है. शायद साल 2017 तो उनके लिए कुछ ज्यादा ही ख़राब साबित हुआ. पहले तो सुनील ग्रोवर से लड़ाई झगडे होने के बाद कपिल का शो बंद हो गया. फिर कपिल ने अपनी फिल्म 'फिरंगी' से सक्सेस की उम्मीद की थी लेकिन वो भी पूरी नहीं हुई. कपिल की फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. जिसके बाद से तो कपिल का करियर ग्राफ पूरा ही नीचे गिर गया था. बीच में तो कपिल की तबियत भी ख़राब हो गई थी जिसके चलते उन्हें बैंगलोर जाकर अपना ईलाज करवाना पड़ा था.

लेकिन हाल ही में कपिल के साथ जो हादसा हुआ है उसके बाद तो उनके सिर पर मुसीबत का बड़ा पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल कपिल की मुसीबत का साथी उनके सुख-दुःख का साथी और उनका सबसे करीबी और खास दोस्त जंजीर अब इस दुनिया में नहीं रहा है. जी हाँ... जंजीर कपिल का पालतू कुत्ता था. कई बार कपिल के शो में आपने जंजीर को जरूर देखा होगा. जंजीर की उम्र 9 साल थी. जंजीर की काफी समय से तबियत ख़राब थी जिसके बाद 17 जनवरी को जुहू के डॉ. स्वाली क्लिनिक पर जंजीर अपनी जिंदगी की जंग से हार गया.

ऐसा सुनने में आया है कि जंजीर की गली के ही कुछ कुत्तो से लड़ाई हो गई थी और सभी कुत्तो ने जंजीर को बुरी तरह से घायल कर दिया था. जिसके कुछ दिन बाद उसके गले में इन्फेक्शन हो गया था जिससे जंजीर की मौत हो गई. कपिल प्यार से जंजीर को जेंजो बुलाते थे. कपिल जहां भी जाते थे जेंजो को अपने साथ ही ले जाते थे. वैसे जंजीर के जाने के बाद अब कपिल काफी अकेला महसूस कर रहे होंगे.

शिल्पा से नहीं बल्कि बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट से शादी कर सकते है विकास

फेम के लिए न्यूड और बिकनी पहन चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस

तीन महीने की छुट्टी के बाद भारत लौटी 'हिटलर दीदी' की ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -