काजोल के कजिन को डेट कर रही है कपिल शर्मा की वाइफ
काजोल के कजिन को डेट कर रही है कपिल शर्मा की वाइफ
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ यानी सुमोना चक्रवर्ती ने इन दिनों अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि सुमोना रानी मुखर्जी के कजिन सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही हैं. बीते दिनों ये भी चर्चा हो रही थी कि वह बहुत ही जल्द शादी भी करने वाली है. सूत्रों के मुताबिक सुमोना और सम्राट की मुलाकात 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे के करीब थे. सम्राट की उम्र 40 साल है और वे सुमोना(29 साल) से 11 साल बड़े हैं.

बता दे कि सम्राट फिल्म 'खेले हम जी जान से', 'भाई भाई' (1997) और 'सिकंदर सड़क का' जैसी फिल्मो में भी नजर आ चुके है. बताया जा रहा है कि इन दिनों वह बंगाली फिल्मों में नजर आ रहे है. वही बात करें सुमोना की तो वह किसी परिचय की मोहताज नहीं है.

सुमोना चक्रवर्ती ने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल शर्मा की वाइफ का रोल प्ले किया था जिसके जरिये वह घर-घर में पहचानी जाती है. उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. बता दे कि सुमोना चक्रवर्ती ने अपने अभिनय की शुरुआत 1999 में बनी आमिर खान की फिल्म 'मन' से एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में किया था. उनके बाद वह साल 2011 में टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नताशा के रूप में नजर आईं. जिसके बाद वह टीवी के कई शोज का हिस्सा बनी. इन दोनों वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में चल रही है.

ये भी पढ़े

'ए मेरी जोहरा जबी' गानें पर बॉयफ्रेंड के साथ कुछ यूं थिरकी हिना खान

नागिन 3 का फर्स्ट लुक हुआ जारी, हॉट अंदाज में दिखी करिश्मा तन्ना

कपिल शर्मा की दिमागी हालत पर इस मशहूर डायरेक्टर का बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -