लकी साबित हुआ कपिल शर्मा के लिए ये फ़ोन कॉल
लकी साबित हुआ कपिल शर्मा के लिए ये फ़ोन कॉल
Share:

कई समय से खबरें थी कि कपिल शर्मा जल्दी ही टीवी पर अपनी वापसी कर सकते हैं. हाल ही में उनकी कुछ तसवीरें वायरल हो रही थी, जिसमें वह कभी ऑटो तो कभी बस से लटकते हुए नज़र आ रहे थे. हाल ही में उनके शो का प्रोमो लॉन्च किया गया, जिसे सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर के पेज पर पोस्ट किया है. आपको बता दें कि कपिल का यह शो उनके पहले वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' की थीम से बिलकुल डिफरेंट रहेगा.

प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी के अपने पोस्ट में लिखा है कि, "लौट कर आ रहा है कपिल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर..कुछ अलग लेकर. इस बार हंसी के अलावा कुछ और भी है जो जाएगा देकर." 35 सेकंड के इस प्रोमो में कपिल का एक अलग ही लुक देखने को मिला है. इसमें कपिल एक ऑटो वाले को सोनी टीवी जाने को कहते हैं. लेकिन ड्राइवर द्वारा नहीं जाने पर कपिल बस पकड़ कर निकल लेते हैं.

 

प्रोमो से इस बात का तो अंदाजा हो ही गया है कि वह केवल कॉमेडी तो लेकर नहीं आने वाले हैं. कॉमेडी के साथ कुछ और भी तड़का लग सकता है. बता जा रहा है कि उनके इस शो में कुछ नए चेहरे भी नज़र आ सकते हैं, लेकिन इसमें सुनील ग्रोवर शामिल नहीं हैं. रिपोर्ट्स से पता चला है कि कपिल का यह शो मार्च की एंडिंग तक स्टार्ट हो सकता है. अब देखना होगा कि कपिल के इस शो में उनकी टीम में कौन-कौन शामिल होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉट इंटिमेट सीन के बाद हुआ इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च

'कैलेंडर गर्ल' ने अपने जीवनसाथी को लेकर किया खुलासा

रानी मुखर्जी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -