मैगज़ीन के कवर पेज के लिए कपिल शर्मा का नया लुक
मैगज़ीन के कवर पेज के लिए कपिल शर्मा का नया लुक
Share:

कॉमेडी से सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कपिल शर्मा काफी समय से टीवी की दुनिया से बहार चल रहे हैं. सुनील ग्रोवर से हुए उनके झगड़े के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए थे, जिसके कारण उन्हें शो भी बंद करना पड़ा था. लेकिन कपिल ने अपने नए साल की शुरुआत काफी अच्छे से की है, और हालिया फोटोस में भी वह काफी फिट नज़र आ रहे हैं.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि हाल ही में कपिल ने ग्रेट मैगज़ीन के लिए अपना शूट करवाया है. यह फोटोशूट मैगज़ीन के कवर पेज के लिए किया गया था, जिसमे कपिल का एक नया ही लुक लोगों के सामने आया. इन फोटोस में कपिल पहले से काफी फिट और खुश दिखाई दे रहे हैं. उनकी इस फोटो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया कि मैगज़ीन के कवर पेज पर आकर उन्हें काफी अच्छा महसूस हो रहा है. और उन्होंने काफी वेट भी लूज़ किया है. आगे कपिल ने बताया कि वह जल्दी ही टीवी की दुनिया में वापसी करने वाले हैं. अब उनकी वापसी किस शो से होगी इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया. यदि कॉमेडी शो से ही वह अपने टीवी की शुरुआत करते हैं तो ठीक है, लेकिन किसी अलग अवतार में उन्हें देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आर्मी से जुड़े मुद्दों में अटकी 'अय्यारी', सेंसर बोर्ड भी चुप

इतने रोमांटिक अंदाज़ में मैरिज एनिवर्सरी विश किया रितेश और जेनेलिया ने

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल आज सेलिब्रेट रहे है छठी मैरिज एनिवर्सरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -