ट्वीट पर मचे बवाल के बाद कपिल ने फिर दी सफाई
ट्वीट पर मचे बवाल के बाद कपिल ने फिर दी सफाई
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बंबई नगरपालिका पर 5 लाख रुपये रिश्वत मांगने के आरोप से सियासी बवाल मच गया है. बयान पर बीजेपी और शि‍वसेना जहां जंग के मूड में है, वहीं शाम ढलते-ढलते ही शर्मा ने इस ओर सफाई दी है. कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि वह सिर्फ भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं और उनका बयान किसी राजनीतिक पार्टी के खिलाफ नहीं है.

जानकारी के अनुसार, कपिल शर्मा ने अपने ताजा ट्वीट में कहा है, 'मैंने सिर्फ उस भ्रष्टाचार के खि‍लाफ आवाज उठाई है, जिसका मैंने सामना किया है. मैं बीजेपी, एमएनएस, शि‍वसेना या किसी राजनीतिक पार्टी को इसके लिए दोषी नहीं ठहरा रहा.'

बता दें कि नेताओं के अलावा बीएमसी ने भी कपिल पर अवैध निर्माण का आरोप लगाकर पलटवार किया है. इससे पहले छोटे पर्दे पर अपनी बिंदास कॉमेडी से दर्शकों के पेट में दर्द लाने वाले स्टेंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सुबह सवेरे ट्विटर पर ऐसा बड़ा धमाका किया, जिसकी गूंज वक्त के साथ-साथ लगातार बढ़ती जा रही है.

एमएनएस ने कपिल को माफी मांगने को कहा और धमकी दी है कि वह उनके शो की शूटिंग नहीं होने देंगे, वहीं शिवसेना ने कहा कि शर्मा पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई होनी चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -