टीवी शो नहीं बल्कि एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा
टीवी शो नहीं बल्कि एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा
Share:

इंडस्ट्री में अपनी कॉमेडी के जरिए एक खास पहचान बनाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी समय से पर्दे से गायब थे. जब से कपिल का उनके साथी सुनील ग्रोवर से झगड़ा हुआ था तब से ही उनकी छवि इंडस्ट्री में ख़राब हो गई थी. कपिल ने अपनी ख़राब सेहत के चलते भी पर्दे से किनारा कर लिया था लेकिन कपिल फिर अपने काम पर लौटने को तैयार हैं. लेकिन इस बार कपिल कोई टीवी शो नहीं बल्कि फिल्म लेकर आ रहे हैं.

Good News... इस महीने से वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा

एक्टिंग के बाद अब कपिल जल्द ही पंजाबी फिल्म के जरिए प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. कपिल पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' को प्रोडूयस कर रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद कपिल ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी हैं. इस फिल्म को कपिल सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

कपिल ने फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' का फर्स्ट लुक वीडियो भी जारी किया है. इस पोस्टर के जरिए कपिल ने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ये फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर विक्रम ग्रोवर है. कपिल अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कपिल ने कुछ दिन पहले इस बात का भी खुलासा किया था कि वो जल्द ही अपना नया शो भी लेकर आ रहे हैं. अब तो कपिल के फैंस को बस जल्द ही उनके पर्दे पर लौटने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी ख़बरें...

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के उड़ाए होश

B'day Special: इस वजह से कपिल से जूते खा चुके हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -