कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में रंग जमाने पहुंचे फ़िल्मी सितारे, सबसे जुदा दिखे दीपवीर
कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में रंग जमाने पहुंचे फ़िल्मी सितारे, सबसे जुदा दिखे दीपवीर
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के बाद मुंबई में होने वाला रिसेप्शन हो ही गया. जी हाँ, वहीं बीते कल कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन में कई स्टार्स ने शिरकत की. जी हाँ, कपिल ने बीते कल मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों के लिए खास रिसेप्शन रखा है जहाँ कई स्टार्स शामिल हुए. आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले कपिल ने शादी के बाद कपिल और गिन्नी ने अपने खास दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन रखा था और उसके बाद मुंबई में कपिल और गिन्नी ने रिसेप्शन दिया. जहाँ रणवीर और दीपिका ने सबसे ज्यादा धमाल मचाया.

जी हाँ, मुंबई में हुए रिसेप्शन में गेस्ट के तौर पर दीपिका और रणवीर मेहमान बनकर गए और दोनों ने जमकर धमाल किया. वहीं ऐसे मौके पर अनिल कपूर ने एकदम झक्कास एंट्री मारी और सलमान खान के भाई सोहेल खान और पिता सलीम खान भी कपिल को बधाई देने पहुंचे. इसी के साथ वहां कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी कश्मीरा शाह और दोनों बच्चों के साथ रंग जमाते नजर आए.

उन्ही के साथ कपिल के रिसेप्शन में करण जौहर इस बार अपने नए जोड़ीदार कार्तिक आर्यन के साथ पहुंचे. रेखा और कृति सेनन भी साथ-साथ नजर आईं. वहीं कपिल के रिसेप्शन में पंजाब के शाहरुख खान कहे जाने वाले जिमी शेरगिल भी पहुंचे और कपिल को बधाई दी.

भारती ने किया खुलासा कि अब तक क्यों नहीं हुआ बच्चा, कहा- ''रोज रात में एक बजे...'

कपिल ने शेयर की अपनी और गिन्नी की सबसे ख़ास तस्वीर

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -