विवाद को लेकर खुलकर बोले कपिल शर्मा
विवाद को लेकर खुलकर बोले कपिल शर्मा
Share:

विवादों में चल रहे हैं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा लगातार चर्चा में बने हुए हैं. पिछले दिनों ट्वविटर पर किए गए एक के बाद एक उनके ट्वीट से चारों तरह हड़कंप मचा हुआ था. अब हाल ही में कपिल शर्मा का बयान आया हैं. सूत्रों के मुताबिक, कपिल का कहना हैं वह गाली देकर खुद को शांत करते हैं.

जब कपिल से पूछा गया कि उन्होंने जो भी किया इस पर वह जरा भी शर्मिंदा नहीं थे, तो कपिल ने कहा कि "ग्लैमर से भरी और दिखावे की दुनिया की हकीकत क्या है वह जानते हैं. यहां कोई आपका सच्चा दोस्त नहीं है, अपने मतलब के लिए आपके स्टारडम को इस्तेमाल किया जाता है, जब मतलब निकल जाता है तो तो आपको हिट कर दिया जाता है." गौरतलब हैं कि पिछले दिनों से कपिल शर्मा काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं.

जब से कपिल अपना नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लाए हैं तभी से विवादों में घिरे हुए हैं. उन्होंने अभद्र भाषा में ट्वीट करते हैं और पत्रकार को फोन पर गालियां दी थी यही नहीं बल्कि उन्होंने पत्रकार की बेटी के लिए भी अपशब्द कहे थे. वहीं कपिल को लेकर उनके फैंस, दोस्त, सेलेब्रेटी ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रया दी हैं. हर तरफ से आ रही नेगेटिव खबरों की वजह से उनकी छवि ख़राब होती जा रही हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि कपिल इन दिनों दवाइयों के हैवी डोज पर हैं. कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं.

ये भी पढे

टीवी पर पहली बार रोमांस करने आ रहा हैं ये कपल

टीवी एक्ट्रेस अंजली आनंद कर रही हैं अपने किरदार को एन्जॉय

बर्थडे के बाद प्रेग्नेंट हो गई 'नागिन 3' की नागिन

शो 'बेपनाह' में आएगा सबसे शानदार ट्विस्ट, बर्बाद होगी आदित्य की जिंदगी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -