कुछ ऐसी रही कपिल शर्मा की दुश्मनी की लिस्ट, तीसरा नाम चौकाने वाला
कुछ ऐसी रही कपिल शर्मा की दुश्मनी की लिस्ट, तीसरा नाम चौकाने वाला
Share:

कपिल शर्मा की दास्ताँ से तो सभी वाकिफ है कपिल ने आसमान तक का सफर तय कर वापस जमीन को छुआ हैं. ऐसा कहा जा सकता है कि कपिल ने अर्श से लेकर फर्श तक का सफर तय किया और अब उन्हें फिर से वहीँ म्हणत करनी होगी जो उन्होंने शुरुआत में कि थी आसमान तक आने के लिए क्योंकि वह पूरी तरह गिर चुके हैं. कपिल आज जिस मुकाम पर है वह सोचा भी नहीं जा सकता. कपिल ने अपने हाथो अपना करियर बर्बाद कर लिया. कई समय से सुर्ख़ियों में बने कपिल ने खूब शोहरत कमाई, खूब पैसा कमाया लेकिन अपने नाम को डूबा भी दिया. एक जाना-माना चेहरा कपिल अब कही घूम हो गया.

कपिल इन दिनों केवल अपने विवादों को लेकर चर्चाओं में है वह केवल विवादों के मामले में ज्यादा सुर्ख़ियों में आते हैं. कुछ समय पहले ही कपिल का एक पत्रकार से झगड़ा होने का विवाद सामने आया था जिसकी वजह से कपिल का नाम और विवादों में आया. कपिल के बर्ताव की बात की जाए तो वह कई लोगों से अच्छे नहीं रहे हैं. जी हाँ बताया जाता है कि कपिल की दुश्मनी की लिस्ट बहुत लम्बी है जिनमे सबसे पहला नाम सुनील ग्रोवर का आता है.

सुनील का बाद कई नाम इस लिस्ट में शामिल है जैसे - कृष्ण अभिषेक, शाहरुख़ खान आदि. कपिल ने कृष्णा के साथ कई बार लड़ाई की और दोनों का विवाद कई बार सुर्ख़ियों में रहा. शाहरुख़ से कपिल की दुश्मनी तब हुई जब शाहरुख़ अपनी फिल्म 'हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे और कपिल नहीं आए और आराम करने चले गए. इस घटना के बाद शाहरुख़ ने कपिल को बहुत बुरा भला कहा और उनके साथ कभी काम ना करने की बात कही.

अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहता है कपिल का ये को स्टार

आखिर क्यों इस टीवी अभिनेत्री को हर जगह फॉलो कर रहे हैं कपिल शर्मा

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -