'द ​कपिल शर्मा शो  : ये बॉलीवुड कलाकार होंगे नए गेस्ट
'द ​कपिल शर्मा शो : ये बॉलीवुड कलाकार होंगे नए गेस्ट
Share:

इस बार के गेस्‍ट द कपिल शर्मा शो में फिल्‍म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' की स्‍टारकास्‍ट होगी. इसमें जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्‍ला और पवन मल्‍होत्रा शामिल होंगे. शो के दौरान कपिल दर्शकों को बताते हैं कि भले ही जिमी ने अपनी आखिरी कुछ फिल्‍मों में विलन की भूमिका निभाई हो लेकिन वह काफी गुड लुकिंग हैं और इसी कारण फिल्‍मों में ऐक्‍ट्रेस उनके साथ भाग जाती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Ek Bhram Sarvagun Sampanna : पूजा के खिलाफ, इन दो किरदारों की होगी एंट्री

अपने बयान मे जिमी ने बताया कि उन्‍हें अभी भी लड़कियां नहीं मिलती हैं. कपिल कहते हैं कि ऐसे में जिमी की पत्‍नी काफी सिक्‍योर फील करती होंगी क्‍योंकि वह ऑनस्‍क्रीन किसी को नहीं पकड़ पाते हैं तो इस बात की संभावना ही नहीं है कि रियल लाइफ में ऐसा हो. यह सुनकर ऑडियंस हंसने लगती है. इसके बाद कपिल सौरभ शुक्‍ला से बात करते हुए कहते हैं कि वह उनसे पहले कभी मिल नहीं पाए. इस पर सौरभ कहते हैं कि उन्‍होंने (कपिल) कभी उन्‍हें कॉल ही नहीं किया. इस पर कमीडियन कहते हैं कि जब भी उन्‍होंने बात करने की कोशिश की, उनका खुद का शो बंद हो गया. इस पर कपिल से सौरभ हाथ मिला लेते हैं. 

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर बने पिता, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो के दौरान माही गिल दर्शकों से बताती हैं कि उन्‍हें 'देव डी' में रोल कैसे मिला. ऐक्‍ट्रेस कपिल से बताती हैं कि अनुराग कश्‍यप ने उन्‍हें पार्टी में लगातार 5 से 6 घंटों तक डांस करते हुए देखा. कपिल ने इस पर कहा कि इतना डांस तो लोग पैसे देने पर भी न करें. कपिल के इस जोक पर सभी हंसने लगते हैं. इस बीच अर्चना पूरन सिंह को भी नहीं बख्‍शा गया. कपिल ने सौरभ से कहा कि उन्‍होंने उनके (अर्चना) साथ फिल्‍में की हैं. इसके बाद वह पूछते हैं कि क्‍या उन्‍होंने किसी की कुर्सी पर बैठने की कोशिश की है जैसा उन्‍होंने द कपिल शर्मा शो पर किया. इस पर अर्चना हंसने लगती हैं.

'ये रिश्ता..' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, 5 साल बाद ऐसे मिलेंगे कार्तिक-नायरा

अपने होने वाले बच्चे के लिए ये खास काम सीख रहे जय भानुशाली

'क्योंकि सास भी..' की इस एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, बेटे-पति के साथ शेयर की फोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -