शादी करने को तैयार नहीं कपिल शर्मा, बोले- मुझे खुद पर डाउट है
शादी करने को तैयार नहीं कपिल शर्मा, बोले- मुझे खुद पर डाउट है
Share:

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कॉमेडियन कपिल शर्मा शादी का ऐलान कर सकते है, लेकिन कपिल शर्मा का कहना है कि वे गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी के लिए तैयार नहीं हैं. दरअसल हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि उन्हें डाउट है कि वे शादी को मैनेज कर पाएंगे या नहीं.

कपिल ने कहा "देखिए, पिछले कुछ महीनों में जो कुछ भी हुआ, कभी-कभी मुझे खुद पर डाउट होता है कि उस सब के लिए मैं जिम्मेदार हूं. "जी हां मैं प्रोफेशनल हूं और शो कर रहा हूं, लेकिन क्या मैं इन सबको और शादी को मैनेज कर पाऊंगा. मैं उससे (गिन्नी से) कहता हूं कि देखो मैं ऐसा हूं, जब हम काम करते हैं तो पागलों की तरह करते हैं. "लेकिन मेरा मानना यह भी है कि शादी भगवान के हाथ में है, हम प्लानिंग कर सकते हैं लेकिन होनी होती तो सरकार ने 21 साल की उम्र रखी है, तो तब तक हो चुकी होती (हंसते हैं)"

आगे कपिल कहते है कि "मुझे लगता है कि शादी करने से पहले मुझे और सेटल होने की जरूरत है, मुझे नहीं लगता कि मैं फिलहाल शादी के लिए तैयार हूं" जब कपिल से पूछा गया कि क्या कभी गिन्नी ने कपिल को उनकी कॉन्ट्रोवर्सीज से जज किया?.. "वह अखबार नहीं पढ़ती और न ही ज्यादा न्यूज देखती है, अगर कोई उसके पास आकर कुछ बताता है, तब उसे पता चलता है. वह बेचारी ऐसी ही है, उसे मेरी हेल्थ की चिंता सताने लगती है. जब उसे मेरी सेहत खराब होने के बारे में पता चलता है तो वह मुझे फोन करती है और मैं उसे यही कहता हूं कि ठीक हूं"

ये भी पढ़े

सोनम कपूर हुई ट्रोलिंग का शिकार, कहा- 'ब्रा पहनने की जरूरत ही नहीं'

शुरू हुई Race-3 की शूटिंग, पहले दिन शामिल थे ये सेलेब्स

KIFF इवेंट की जगह शाहरुख़ ने गलती से शेयर की अपनी पर्सनल फोटोज...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -