टीवी पर एक नए शो में नज़र आने वाले है कपिल शर्मा
टीवी पर एक नए शो में नज़र आने वाले है कपिल शर्मा
Share:

टेलीविज़न के  फेमस कैट कार्टून हनी और बन्नी देशभर में बच्चों के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलैरिटी पा चुके हैं। हनी और बन्नी अपनी नासमझ, क्यूट बातचीत से बच्चों का मन मोह लेते हैं। अब इस पॉपुलर कार्टून में एक नया सदस्य जुड़ने जा  जा रहा है। दोनों कैट ने अपने इस नए सदस्य का वेलकम करने की भी पूरी तरह तैयारी कर ली है क्योंकि ये कोई और नहीं बल्कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा होने वाले हैं। यह पहली बार है जब बच्चे कपिल शर्मा को हनी बन्नी की दुनिया में नज़र आने वाले है। हनी-बन्नी जैसा कि बच्चों के दिलों पर राज कर रहा है और कपिल शर्मा भी देश की जनता के मध्य बहुत लोकप्रिय हैं। ऐसे में सोनी YAY! दर्शकों को गुदगुदाने के लिए इनको साथ लेकर आ रहे है। ये धमाका इस बार द हनी बन्नी शो विथ कपिल शर्मा से होने जा रहा है जो कि 12 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है।

द हनी बन्नी शो विथ कपिल शर्मा से दर्शकों को जल्द नई दोस्ती नज़र आने वाली है। कपिल शो पहले कभी नहीं देखे गए लुक को दिखाने वाले हैं क्योंकि वो हनी-बन्नी की शरारतों का शिकार बनने जा रहे है। इतना ही नहीं शो में कपिल शर्मा के बीच-बीच में कॉमेडी पंच भी सुनने को मिलने वाला है।

कपिल शर्मा ने इस शो के बारे में कहा, 'जब बच्चों को हंसाने की बात आती है, तो कॉमेडी शो की मेरी शैली दर्शकों को बेहद पसंद आती है। इस एसोसिएशन के माध्यम से, मैं अपने युवा प्रशंसकों तक पहुंचने का इंतजार कर रहा हूं, जो मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं हनी और बन्नी के साथ कॉमेडी के दंगल के लिए बहुत उत्साहित हूं और साथ में हर किसी का दिल जीतने की उम्मीद करता हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को शो को देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है।'

 

KBC के पहले एपिसोड में ही अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा ये सवाल

इंडिया बेस्ट डांसर शो में शक्ति कपूर ने कही चौकाने वाली बात

KCB से पहले अमिताभ बच्चन पर था इतने करोड़ का कर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -