कपिल का शो देखने चाहती है बीमार बुजुर्ग महिला
कपिल का शो देखने चाहती है बीमार बुजुर्ग महिला
Share:

समय चाहे कैसा भी हो अच्छा या बुरा इंसान थोड़ा सा रिलीफ चाहता है. वहीं रिलीफ के लिए या तो वो अपनी पसंद का गाना सुनता है, या फिर अपनी पसंद की फिल्में देखता है या वो चीजें देखना पसंद करता है जिसमें उसे सुकून मिले. या मजा आए. आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक 82 साल की महिला हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई तो उसने सबसे पहले द कपिल शर्मा शो देखने की मांग की.  वहीं बुजुर्ग महिला के पोते ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल अपनी दादी की फोटो डाली जिसमें वे कॉमेडी शो देखती नजर आ रही थीं.  

वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस बात से काफी खुश हुए और उन्होंने ये पोस्ट शेयर की. वहीं कपिल शर्मा ने दरअसल उस लड़के की पोस्ट शेयर की है जिसमें उसकी दादी बेड पर लेटी हुई हैं और बड़े चाव से द कपिल शर्मा शो देख रही हैं. इसके अलावा लड़के ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 82 साल की मेरी दादी मां हाल ही में अस्पताल से छूटीं और उन्होंने सबसे पहले द कपिल शर्मा शो देखने की इच्छा जाहिर की. वहीं ये इस कदर की रहमत है जिसे आप पैसों से नहीं खरीद सकते. कपिल शर्मा सर को इसके लिए धन्यवाद. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल शर्मा भी इस बात से बहुत खुश नजर आए. वहीं उन्होंने भी शख्स को जवाब देते हुए कहा- अपनी दादी को मेरा प्रणाम कहना. वहीं भगवान उन्हें स्वस्थ, सलामत और खुश रखे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है इससे पहले कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं जब लोगों ने रिलीफ और इस्केप के लिए कपिल शर्मा शो देखने का रास्ता चुना. वहीं कपिल शर्मा का ये कॉमेडी शो सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब देखा जाता है. वहीं  कपिल शर्मा के प्रशंसकों को फिलहाल कोरोना वायरस के चलते द कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स के साथ ही काम चलाना पड़ रहा है. इसके साथ ही अभी कोरोना के प्रति सतर्कतका को बरकरार रखते हुए शो की शूटिंग शुरू नहीं की गई है.

 

Vu Cinema स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में हुई लॉन्च

आज तक टीवी के शक्तिमान ने नहीं की शादी, एक्टिंग छोड़ अब करते हैं यह काम

रश्मि देसाई ने शेयर की यह वीडियो, लिखा प्यारा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -