'फिरंगी' के कारण कपिल शर्मा को हुआ भारी फायदा

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा मनोरंजन जगत का भाग कई वर्षों से हैं. इन्होंने अपने हिस्से की हिट और फ्लॉप मूवीज देखी हैं. अब 28 जनवरी को कपिल शर्मा का स्टैंडअप कॉमेडी शो नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. इसका नाम है 'कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट'. हाल ही में कॉमेडियन अपने फ्रेंड एवं कॉमिक स्टैंडअप अनुभव सिंह बस्सी संग रू-ब-रू हुए. इस के चलते दोनों ने स्टैंडअप एक्ट के साथ और भी कई चीजों पर चर्चा की. 

वही इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में खुलकर बताया. इस चर्चा के चलते अनुभव ने कपिल को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद वे तस्वीरें दिखाईं, जिसके पीछे की एक कहानी रही है. इनमें से एक थी कपिल शर्मा की सुबह में वर्कआउट करते हुए की तस्वीर जो कॉमेडियन ने 19 दिसंबर 2016 में शेयर की थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वही तस्वीर के बारे में बताते हुए कपिल ने मजाक करते हुए बताया कि यह तस्वीर फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग के समय की है. मैं उस वक़्त अक्षय कुमार बन गया था. प्रतिदिन प्रातः साढ़े चार बजे उठना तथा खुले में वर्कआउट करना. बहुत जबरदस्त दिन थे वे. मैंने अपना पैसा लगाकर फिरंगी फिल्म बनाई थी. मैंने इस मूवी से कुछ नहीं कमाया. हां, मगर एक अच्छी बॉडी अवश्य उस के चलते बना ली थी. प्रातः साढ़े चार बजे उठना, वर्कआउट करना. मैं एकदम अक्षय कुमार बन गया था. एक्सरसाइज के पश्चात् मैं नाश्ता करता था और प्रातः 7 बजे सेट्स पर पहुंच जाता था. यह तब उस वक़्त की तस्वीर है. 

मुंबई की सड़को पर ऐसे कपड़ो में नजर आई साक्षी चोपड़ा कि नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

'इमली' से हुई इस स्टार की विदाई

जवान ने किया जबरदस्त रैप, सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ जजेस भी हो गए इमोशनल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -