Video: कपिल शर्मा से शादी करने वाली हैं उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड!!
Share:

कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के नाम से मशहूर सुमोना चक्रवर्ती ने लाखो लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं और वह सभी को बहुत पसंद हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सेक्सी अंदाज दिखाया है जो बहुत ही शानदार है. इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड ड्रेस में अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी और बोल्ड हैं. सुमोना चक्रवर्ती ने रेड ड्रेस में तस्वीर शेयर कर लिखा है Monkeying around has it’s consequences... For eg: falling off this very branch. सुमोना का यह अवतार सभी को खूब पसंद आ रहा है और इस लुक में सुमोना पहले से काफी अलग नजर आ रहीं हैं. सुमोना के पैर का टैटू भी इस तस्वीर में काफी सेक्सी दिख रहा है.

Video: आधी रात को कपिल शर्मा की पत्नी संग लड़कों ने की यह हरकत

आपको बता दें कि सुमोना कुछ समय पहले ही उर्वशी ढोलकिया के साथ भी बहुत हे बोल्ड अंदाज में बिकिनी में नजर आईं थीं जो तस्वीरें उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. सुमोना के इंस्टाग्राम पर 647k फललवेरस हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. कुछ समय पहले ही सुमोना ने अपने बॉडी पार्ट्स की तस्वीरें शेयर की थीं जो वैक्सिंग के दौरान जल गए थे.

Video: कपिल और भारती के ऐसे थे संबंध, जानकर यकीन नहीं होगा आपको

सुमोना इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. सुमोना कुछ समय पहले अपनी दोस्त की शादी में एन्जॉय करते हुए नजर आईं थीं. खबरों की माने तो जल्द ही सुमोना भी शादी करने वाली हैं लेकिन किस्से यह बात अब तक सामने नहीं आई है. फैंस तो यह तक कह रहे हैं कि वह कपिल शर्मा से शादी कर सकती हैं. फिलहाल यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह किससे शादी करती हैं.

चटपटी खबरे...

वैक्सिंग से झुलसी कपिल शर्मा की पत्नी

अपनी अश्लील तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आई कपिल शर्मा की प्रेमिका

OMG!! लड़की संग किस करते हुए सामने आई कपिल की तस्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -