कपिल के नाम लंदन में दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पत्नी ने शेयर की तस्वीर
कपिल के नाम लंदन में दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पत्नी ने शेयर की तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा का डंका अब विदेशों में भी बजने लगा है और आज उन्हें हर कोई पसंद करता है. ऐसे में कपिल शर्मा ने हाल ही में लंदन में एक रिकॉर्ड अपने काम किया है जिससे वह दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडी किंग अब बन गए हैं. यह बात उनके लिए बहुत गर्व की बात है. जी दरअसल कप‍िल शर्मा का नाम 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' लंदन में दर्ज हो चुका है और कपिल को इस खास अवॉर्ड ने नवाजा गया है.

आप सभी को बता दें की कपिल शर्मा अब इस अवार्ड को पाने के बाद भारत में ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं जो वाकई में उनके लिए बहुत गर्व की बात है. कपिल आज के समय में सबसे बेहतरीन कॉमेडियन हैं और वह अपने डूबते करियर को लेकर उभरे हैं. वैसे कपिल की इस उपलब्धि की फोटो उनकी पत्नी गिन्‍नी चतरथ ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में गिन्नी ने इसका एक सर्टिफ‍िकेट फैंस के लिए शेयर किया है और इस सर्टिफ‍िकेट को गिन्नी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी भी बनाया है.

वहीं आपको बता दें कि कपिल का नाम इससे पहले 'फोर्ब्स इंडिया' सेलिब्रिटी की टॉप 100 लिस्ट में शामिल हुआ है. वहीं कपिल ने पिछले साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से शादी की थी और कपिल ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी और वह इसके विजेता रहे थे. वहीं उसके बाद उनकी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए लेकिन आज वह एक बेहतरीन कॉमेडियन के तौर पर जाने जाते हैं.

कांस में रिलीज हुआ हिना खान की पहली फिल्म का पहला पोस्टर

आज 21 साल की हुईं नायरा, अपने को-स्टार को ही कर रहीं हैं डेट

अर्शी खान की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -