फिर इंस्टाग्राम पर नेहा पेंडसे ने दिखाया जलवा, देखते ही फैंस हुए बेकाबू
फिर इंस्टाग्राम पर नेहा पेंडसे ने दिखाया जलवा, देखते ही फैंस हुए बेकाबू
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देने वाली कई टीवी एक्ट्रेस हैं. ऐसे में देश के सबसे विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 12 का हिस्सा रह चुकीं टीवी अभिनेत्री नेहा पेंडसे भी एक बार फिर से अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' में 'बॉस' का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे छोटे पर्दे की बड़ी स्टार हैं और आज के समय में वह हर किसी की फेवरेट हैं. नेहा अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं जिसे शेयर कर उन्होने लिखा है Coz athletewear is evolving and how !! Totally crushing on my @miraraeactive @pspreetisingh_ u talented AF !!

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Some partner work with @pradeepbhatia .. so, these are super tough hold and stretches... right state of mind, abeyance, submission and trust is the key.. #beastmode #resilience #andthenwestretch इसमें भी वह हर किसी के दिल को लूटने का काम कर रहीं हैं. इस तस्वीर को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस से निकलने के बाद नेहा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने एक तस्वीर में पिंक ड्रेस पहनकर सभी को पिंकी कर दिया है. वहीं कुछ दिन पहले नेहा ने वजन घटाने के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो बिकिनी में थी और बहुत हॉट लग रही थी.

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा टीवी का यह ऑनस्क्रीन कपल

बिकिनी छोड़ सलवार कमीज में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -