आखिर क्यों इस टीवी अभिनेत्री को हर जगह फॉलो कर रहे हैं कपिल शर्मा
आखिर क्यों इस टीवी अभिनेत्री को हर जगह फॉलो कर रहे हैं कपिल शर्मा
Share:

'रिश्तों का सौदागर - बाज़ीगर' में नजर आई टीवी एक्ट्रेस इशिता इन दिनों बहुत ही हॉट हो चुकी हैं. जी हाँ, इन दिनों इशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की झड़ी लगा दी हैं जिसे देखते ही आप उनके फैन हो जाएंगे. इशिता ने अब तक बहुत ही कम टीवी शो में काम किया है लेकिन उन्हें हर शो में खूब पसंद किया और आज भी लोग उन्हें शो में देखने के लिए बेताब रहते हैं. इशिता बहुत ही हॉट हैं और अब तक उन्होंने केवल टीवी शोज़ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड, कन्नड़, तेलगु फिल्मों में भी काम किया हैं.

इशिता को आप सभी ने फिल्म दृश्यम और फिरंगी में देखा ही होगा. इशिता कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी में नजर आ चुकी हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं शायद यहीं वजह है कि कपिल के इंस्टाग्राम पर फॉलोविंग लिस्ट में इशिता का नाम हैं और वह इशिता को फॉलो करते हैं. कपिल शर्मा इन दिनों मुश्किलों के दौर में हैं लेकिन सभी को उम्मीद हैं कि वह जल्द ही वापसी करेंगे.

इशिता टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने जलवे दिखा चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 187k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आपको ये भी बता दें कि इशिता बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस तनु श्री दत्ता की बहन हैं और उनके साथ भी कई बार स्पॉट हो चुकी हैं. इन दिनों इशिता केवल फोटोशूट्स में नजर आ रही हैं.

'वीरे दी वेडिंग' के तारीफां गाने पर 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने किया बोल्ड डांस

इस टीवी एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -