Video: शादीशुदा एक्ट्रेस से फ्लर्ट करना कपिल को पड़ा भारी, जमकर लगाई लताड़
Video: शादीशुदा एक्ट्रेस से फ्लर्ट करना कपिल को पड़ा भारी, जमकर लगाई लताड़
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' को लोग इन दिनों खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो में आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं और अब ऐसे में इस बार कपिल के शो में फिल्म 'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे सोनम कपूर और दुलकर सलमान. जी हाँ, वहीं इस दौरान कपिल ने सोनम से मस्ती मजाक करते हुए फ्लर्ट करना शुरू किया तो एक्ट्रेस के एक जवाब ने उनकी बोलती बंद कर दी. जी दरअसल हुआ यूँ कि हाल ही में सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो कपिल शर्मा ने शेयर किया है जो बहुत शानदार है.

यहाँ देखे वीडियो...

जी दरअसल इस प्रोमो में कपिल सलमान और सोनम के अलावा शो की जज अर्चना पूरन सिंह के साथ भी जोरदार मस्ती करते नजर आ रहे हैं जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. वहीं इस प्रोमो की शुरुआत में दिख रहा है कि कपिल सोनम की तारीफ करते हुए कहते हैं कि ''शादी के बाद लड़कियां और भी ज्यादा खूबसूरत हो जाती हैं.'' इस पर सोनम ने कहा कि, ''लड़कों को क्या हो जाता है.'' वहीं सोनम के इस जवाब पर सभी लोग हंसने लगते हैं और कपिल की बोलती बंद हो जाती है.

वहीं कपिल सोनम और सलमान से पूछते हैं कि ''उनके पिता अनिल और ममूटी की फिटनेस का राज क्या है, वो कौन सा च्यवनप्राश खाते हैं?'' इस पर सोनम फिर से कहती हैं कि ''उनकी फिटनेस का राज उनकी मूछें हैं.'' इस पर कपिल शर्मा इस बार हाजिर जवाबी देते हुए कहते हैं कि ''अर्चना जी आप मूछें उगा लो.'' वैसे इस बात से तो आप सभी वाकिफ हैं कि कपिल शर्मा क्लीन शेव लुक में रहते हैं. वहीं कपिल अक्सर ही शो में आने वाली अभिनेत्रियों से फ्लर्ट करते नजर आते हैं.

शादी के लिए तैयार है यह टीवी कपल, खुद किया बड़ा खुलासा

दीपिका कक्कड़ की तबियत सुधारने के लिए उनके बहुत करीब आ गया यह डॉक्टर और फिर...

सुरेखा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए नायरा ने उठाया यह कदम, अब सुनेगी खूब खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -