इन कारणों से देखें कपिल का नया शो
इन कारणों से देखें कपिल का नया शो
Share:

बीती रात रविवार यानी 25 मार्च से टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' की शुरुआत हुई. इस शो का इंतज़ार कपिल के फैन काफी समय से कर रहे थे. पिछले काफी समय से कपिल अपनी गलत वजहों के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए थे, जिस कारण उनके टीम मेंबर्स ने भी उनका साथ छोड़ दिया था. इस बार कपिल अपने कुछ पुराने टीम मेंबर्स के साथ में नए शो का आग़ाज़ किया है.

इस शो की खास बात यह है कि यह शो केवल कॉमेडी शो ना रहकर एक गेम शो बन गया है, जिसमें दर्शकों को कई सरप्राइज़ गिफ्ट दिए जायेंगे. इस तरह के शो दर्शक पहले भी देख चुके होंगे, लेकिन इस शो में कपिल की शानदार कॉमेडी और नेहा पेंडसे की बोल्डनेस का तड़का शो की टीआरपी बढ़ाने में मदद करेगा. पिछले शो से इस शो में कंटिन्यू रहने वाले कीकू शारदा और चन्दन प्रभाकर अपने पहले वाले अवतार में नज़र आए. वहीँ सिद्धू की 'ठोको ताली' की आवाज़ भी एक बार फिर दर्शकों तक पहुंचेगी. 

कपिल शर्मा के शो की ख़ास बात यह है कि इस शो के ज़रिये आप घर बैठे इनाम जीत सकते हैं. वही कई समय से गुम हुई कपिल शर्मा की कॉमेडी और उनके हाज़िर जवाब अंदाज़ के लिए आपका शो देखना फायदेमंद साबित हो सकता है. इस शो में आप अपने पसंदीदा सेलेब्स को स्क्रीन पर कॉमेडी करते हुए और उनकी लाइफ से जुड़ी बातों को जान सकते हो. काफी समय से मिसिंग सिद्धू की शायरियां यहां अलग समा बांधेंगी. मतलब कुल मिलाकर यह शो देखा जा सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

काम ना मिलने के कारण सब्जी बेचने लगा ये कॉमेडियन

'OMG...' से करने वाले है कृष्णा फिर से टीवी पर वापसी

कपिल के नए शो की भी शूटिंग होने लगी है कैंसिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -