कपिल की 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर रिलीज

देखा जाए तो काफी समय से विवादों के घेरे में चल रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए अब एक अच्छी खबर है. दरअसल जल्द ही कपिल की फिल्म 'फिरंगी' रिलीज़ होने वाली है. वैसे तो कपिल के फैंस ने उन्हें इतने समय में बहुत मिस किया था. लेकिन अब कपिल की फिल्म के पोस्टर को देखकर तो उनके फैंस को बहुत राहत मिली होगी. डायरेक्टर राजीव ढींगरा के निर्देशन में यह फिल्म बनी है. और फिल्म का पोस्टर देखकर भी फैंस को कुछ तो ख़ुशी मिली ही होगी. अब आपको बता दे कि छोटे पर्दे से गायब कॉमेडियन कपिल शर्मा अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखा कर, दर्शकों को हंसाने को तैयार है.

24 नवंबर को रिलीज होने वाली कपिल की आगामी फिल्म 'फिरंगी' का मोस्टर पोस्टर रिलीज हो गया है. मोशन पोस्टर की शुरुआत में गुलाम भारत की पुलिस यूनिफॉर्म पहने हुए कपिल इसमें एक फिरंगी आदमी को लात मारते हुए नजर आ रहे हैं. कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' के जरिए की थी.

अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. ठीक 2 साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर फिर लौट रहे हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ जमेगी. लेकिन इन दोनों एक्ट्रेस की झलक मोशन पोस्टर पर दिखाई नहीं दी. 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App