इन दिनों अक्की की राह पकड़कर चल रहे हैं कपिल शर्मा
इन दिनों अक्की की राह पकड़कर चल रहे हैं कपिल शर्मा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कपिल शर्मा इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं. इंडस्ट्री से दूर वह इन दिनों अपनी हेल्थ पर काफी ध्यान दे रहे हैं. दरअसल इन दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से खुद को फिट एंड फाइन बनाने में लग चुके हैं. कपिल अपनी हेल्थ के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को फॉलो कर रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने ही अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है.

कपिल ने अपने ट्वीट में सबको शुभरात्रि कहते हुए लिखा कि, उन्होंने इन दिनों जल्दी सोने की आदत डाल ली है, क्योंकि वह इन दिनों अक्षय कुमार को फॉलो कर रहे हैं, चूंकि अक्षय को भी हमेशा से जल्दी सोने की आदत है. आपको याद हो कपिल जल्द ही वापसी के लिए तैयार हो रहे हैं. अक्षय कुमार की आदत फॉलो करके कपिल को फायदा भी पहुंच रहा है और यह बात साफ़ है कि अच्छी हेल्थ के लिए अच्छी नींद होना भी काफी जरूरी है.

आपको बता दें कि कपिल के शो में अक्षय कुमार कई बार नजर आ चुके हैं और दोनों के बीच के संबंध भी काफी अच्छे हैं. कपिल भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वे सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. कपिल का करियर कुछ समय पहले ही पूरी तरह से डूबा है लेकिन वह अब उसे उबारने की कोशिश में लगे हुए हैं.

डायन ने अपने बेटे और बहु के साथ शेयर की तस्वीरें

अपने शरीर के हरे-भरे हिस्से को डोनेट करना चाहती हैं राखी सावंत

इनके बिना नहीं रह सकते जेनिफर विंगेट के बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -