25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ
25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने आगामी शो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कपिल जल्द ही एक बार फिर अपना कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आ रहे हैं. कपिल पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर है. सुनील ग्रोवर और उनके झगड़े के कारण कपिल की टीआरपी पर काफी ज्यादा फर्क पड़ा था और धीरे-धीरे उनकी पॉपुलैरिटी भी खोती जा रही थी. फिर कपिल ने अपनी ख़राब सेहत के चलते पर्दे से दूरियां बना ली थी. इन दिनों भले ही कपिल के पास कोई काम ना हो लेकिन फिर भी वो आलिशान जिंदगी जीते हैं.

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

जी हां... पर्दे से दूर होने के बाद भी कपिल का रूतबा कम नहीं हुआ है. हर साल ही कपिल करोड़ो रूपए टैक्स भर देते हैं. फीस के मामले में भी कपिल बड़े-बड़े सितारों को मात देते हैं. कपिल काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं. हम आपको आज उनकी प्रॉपर्टी और लग्जरी गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं.

कपिल के पास कई सारी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन हैं. उनके पास Mercedes Benz S Class और Volvo XC 90 जैसी और भी कई शानदार कार हैं. उनकी कार मर्सडीज बेंज एस क्‍लास की कीमत 1.19 crore रुपये है और वोल्‍वो कार कीमत 1.3 crore रुपये है.

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

कार के अलावा कपिल के पास खुद की एक वैनिटी वैन भी हैं. जी हां... आपको बता दें बॉलीवुड में कम ही ऐसे सितारे हैं जिनकी खुद की वैनिटी वैन हो. कपिल की वैनिटी वैन की कीमत 5.5 करोड़ रूपए हैं. बताया जा रहा है कि कपिल की वैनिटी वैन शाहरुख़ की वैनिटी वैन से भी ज्यादा कीमती हैं. वहीं अगर बात करे उनके घर की ही तो कपिल के मुंबई और पंजाब दोनों ही जगह अलग-अलग घर हैं. मुंबई में कपिल का DHL एन्क्लेव में फ्लैट है जिसकी कीमत करीब 15 करोड़ रूपए हैं. वहीं पंजाब में भी कपिल का एक बंगला है जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रूपए हैं. कपिल के दोनों ही घर सभी सुविधाओं से युक्त हैं.

कपिल के इस रिकॉर्ड के बेहद करीब है इशांत शर्मा

स्टुअर्ट ब्रॉड पहुंचे नए मुकाम पर

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -