कपिल शर्मा ने बर्थडे पर किया ये अनोखा काम, देखकर फैंस करने लगे तारीफ
कपिल शर्मा ने बर्थडे पर किया ये अनोखा काम, देखकर फैंस करने लगे तारीफ
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में हैं. किसी प्रोजेक्ट के संबंध में कपिल शर्मा वहां हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बीते 5 वर्षों से वह अपने हर जन्मदिन पर एक पौधा लगाते आए हैं. इस बार भी उन्होंने इस प्रक्रिया को बनाए रखा तथा हिमाचल प्रदेश में एक पौधा लगाया. 

वही इस दौरान सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ने स्वयं का एक वीडियो पर शेयर किया है. वैसे तो वीडियो में कोई कमी दिखाई नहीं देती है, किन्तु ट्रोल्स ने कपिल शर्मा की कुछ चीजें नोटिस की हैं. वीडियो में कपिल शर्मा बोलते दिखाई दे रहे हैं कि वह हिमाचल प्रदेश में दूसरा पौधा लगा रहे हैं. ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट तथा व्हाइट पैंट्स में कपिल शर्मा दिखाई दे रहे हैं. हाथ में एक पौधा कपिल शर्मा ने लिया हुआ है. पास ही में खाद मिली मिट्टी है तथा पानी रखा है. कपिल शर्मा पौधा लगाने के पश्चात् उसे पानी देते हैं, किन्तु यह सवाल पहले वह वहां उपस्थित माली से पूछते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही ट्रोल्स को बस कपिल शर्मा का माली से यह प्रश्न पूछना ही रास नहीं आया. एक ट्रोल ने लिखा कि जूते पहनकर कौन पौधा लगाता है भाई? एक और शख्स ने लिखा कि आपको पौधा लगाना नहीं आता? हर किसी को आता है. पौधा लगाओगे तो उसे पानी भी देना पड़ेगा. वैसे भी दिन में कौन पौधा लगाता है. यह तो छांव में लगाया जाता है. या तो प्रातः या फिर शाम में, जब धूप चली जाती है. कपिल शर्मा जो पौधा लगा रहे हैं, वह भरी धूप में लगाते दिखाई दे रहे हैं. वही कपिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

'कपिल शर्मा टीवी से बाहर, सिद्धू की हुई वापसी!' जानिए क्या है मामला?

सुजैन खान की बहन पर एक बार फिर बरसी उर्फी जावेद, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है मशहूर अदाकारा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -