वायरल हो रहा है कपिल की बेटी का डांस वीडियो, क्यूटनेस है ओवरलोड
वायरल हो रहा है कपिल की बेटी का डांस वीडियो, क्यूटनेस है ओवरलोड
Share:

कपिल शर्मा इन दिनों अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं । उन्हें उनके बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना है लेकिन इस बाच वह अपनी बेटी के साथ भी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। बीते दिनों ही कपिल दूसरी बार पिता बने हैं। ऐसे में इस वक्त वह काम से छुट्टी लिए हुए हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। आप जानते ही होंगे उनकी बेटी अनायरा बीते दिसंबर में 1 साल की हो चुकी हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों अनायरा की एक तस्वीर चर्चा में थी जिसमें वह पापा कपिल का पोज कॉपी कर रही थीं।

 

उस दौरान उस फोटो को खूब पसंद किया गया था। अब इसी बीच अनयारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह हनी सिंह के गाने पर डांस कर रही हैं। आप देख सकते हैं अनेरा बड़ी खूबसूरत दिख रहीं हैं और उनकी क्यूटनेस लाजवाब है। वैसे अनायरा के इस डांस वीडियो को कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। इसी के साथ ही उन्होंने लिखा है, 'मेरी लिटिल रॉकस्टार जिंगलबेल्स पर डांस कर रही है।' आप देख सकते हैं इस वीडियो में अनायरा बेहद प्यारी नजर आ रही है। वैसे अब सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो में अनायरा को देखकर उसपर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने कॉमेंट किया है, 'ये भी रैपर बनेगी बस इसको टोनी से दूर रखो।' आपको पता हो तो बीते फरवरी के महीने में ही कपिल शर्मा फिर से पिता बने हैं। उनके घर बेटे ने जन्म लिया है और उनकी पहली बेटी गिन्नी का जन्म दिसंबर 2019 में हुआ था।

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे जावेद अख्तर, कंगना की ट्रांसफर याचिका को लेकर दाखिल की कैविएट

नेपाली युवक ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले- 'अतिथि देव भव:'

गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2021: नेटफ्लिक्स को मिले इस साल सबसे ज्यादा नामांकन, यहां देखें विजेताओं की पूरी सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -