अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा की दादी ने सुनाई हॉरर दास्तान
अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा की दादी ने सुनाई हॉरर दास्तान
Share:

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा के शो में दादी बनने वाली उर्फ़ अली असगर जल्द ही फिल्म अमावस में नजर आने वाले हैं और इन दिनों वह अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अली असगर इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं और हॉरर जोनर पर बनी फिल्म व इसके निर्देशक भूषण पटेल का दावा है कि लोगों को यह फिल्म जरूर डराएगी.

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग लंदन की हांटेड लोकेशन पर की गई है. हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अली असगर ने कहा कि, ''शूट के दौरान एक नाइट सीक्वेंस को फिल्माया जा रहा था, जिसमें अंधेरे के बीच हल्की रोशनी चलती हुई नजर आती है. कमरे में मैं अकेला था और पूरा क्रू-लोकेशन को शूट कर रहा था. वहां बहुत अंधेरा था मैं डर गया था. मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे और 30 सेकंड के भीतर मैं उस कमरे से बाहर निकल आया था.''

आप सभी को बता दें कि अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने-हंसाने वाले अली असगर फिल्म को शूट करने के दौरान कई बार डर गए थे. उन्होंने बताया कि, ''अब उन्हें समझ में आ रहा है कि उस वक्त जो तकिया कमरे से बाहर निकलते हुए जिस स्थान पर होता था वापस आने पर उस स्थान नहीं होता, अब जाकर उन्हें उस लोकेशन की सच्चाई पता चली है. वह स्थान हकीकत में हांटेड थी.'' इस फिल्म में नरगिस फाकरी भी काम कर रहीं हैं और उन्हें भी फिल्म के लोकेशन पर कुछ हॉरर महसूस हो चुका है. आपको बता दें कि यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.

दीपक ठाकुर को दिया जाएगा दादा साहब फाल्के पुरस्कार!

OMG : बहन की विदाई के बाद अब इस महीने अपनी दुल्हनिया घर लाएंगे कार्तिक!

जेनिफर विंगेट के पीठ पर बने टैटू का मतलब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -