नेहा-रोहनप्रीत को कपिल शर्मा ने दी शादी की बधाई, सिंगर ने कुछ इस अंदाज में दिया रिप्लाई
नेहा-रोहनप्रीत को कपिल शर्मा ने दी शादी की बधाई, सिंगर ने कुछ इस अंदाज में दिया रिप्लाई
Share:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ तथा रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में पंजाबी रीति रिवाज से विवाह कर लिया। इस रॉयल शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेहा को जीवन के इस नए आरम्भ के लिए हर ओर से शुभकामनाएं मिल रही हैं। प्रशंसक को अपनी पसंदीदा गायिका की शादी के अवसर पर प्रसन्न हैं ही साथ ही बॉलीवुड तथा टेलीविज़न इंडस्ट्री के स्टार भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ के करीबी मित्र तथा देश के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी नेहा को इस विशेष अवसर पर विश किया है। 

वही कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा तथा रोहनप्रीत की एक वेडिंग तस्वीर साझा की है। इसी के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा- ''मेरी प्यारी नेहा कक्कड़ एवं हैंडसम बॉय रोहनप्रीत को शादी की ढेर सारी बधाई। बहुत सारा प्यार। हमेशा खुश रहो।'' नेहा ने भी कपिल शर्मा की शुभकामनाओं का शुक्रिया अदा किया तथा कमेंट में लिखा- ''भैया लव यू सो मच, सी यू सून।'' आपको बता दें कि कपिल शर्मा तथा नेहा कक्कड़ की जान-पहचान पुरानी है। दोनों वास्तविक जिंदगी में बहुत अच्छे मित्र भी हैं।

बता दें कि गायिका नेहा कक्कड़ तथा रोहनप्रीत सिंह बीते कुछ दिनों से रिश्ते में थे तथा ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि दोनों शीघ्र ही शादी करने जा रहे हैं। यही नहीं वर्ष 2019 से ही इंडियन आइडल के सेट पर नेहा कक्कड़ का नाटकीय स्वयंवर भी हुआ था। शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ उनका ऑन स्क्रीन अफेयर भी सुर्ख़ियों में रहा था। नेहा की तो शादी हो ही गई है अब आदित्य नारायण ने भी अपना शादी के हिंट दे दिए हैं। वे लॉन्गटाइम प्रेमिका श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बिग बॉस में कविता कौशिक की एंट्री ने मचाया धमाल, शो देख एक्स BB कंटेस्टेंट्स ने कही ये बात

BB14: कविता पर भड़कीं पवित्रा, कहा- 'घर में बस एक ही दादा है'

राहुल ने जान पर नेपोटिज्म को लेकर किया कमेंट, गुस्साए जान ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -