Video: कपिल ने दिखाई अपनी कॉमेडी की झलक, बहन को बनाया उल्लू
Video: कपिल ने दिखाई अपनी कॉमेडी की झलक, बहन को बनाया उल्लू
Share:

हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की शादी की खबरें जोरों पर हैं और वह लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. ऐसे में कपिल जल्द ही अपना शो द कपिल शर्मा शो लेकर छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग मुम्बई में शुरू भी कर दी है. ऐसे में कपिल मजाक करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं और हाल ही में उन्हें कुछ ऐसा ही करते हुए देखा गया है. जी दरअसल हाल ही में फोन पर बात करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अपनी बहन पूजा को परेशान करते नज़र आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

जी हाँ, इस वीडियो में वह गुरप्रीत घुग्गी बनकर की बात कर रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा पंजाबी एक्टर गुरप्रीत घुग्गी बन कर अपनी बहन से बात रहे हैं और बहुत देर तक पूजा कपिल की शैतानी को समझ नहीं पाती हैं और वह गुरप्रीत घुग्गी बने कपिल से वैसे ही बात करती हैं. वहीं पूजा से बात करते हुए कपिल पंजाबी में पूछते हैं कि 'क्या आप कपिल शर्मा की सगी बहन हैं?' इस पर पूजा हां में जवाब देती हैं तो कपिल बोलते हैं कि 'कैसी सगी बहन हो जो अपने भाई की आवाज भी नहीं पहचान पा रही हो?'

इस पर पूजा हैरान रह जाती है और बात करने के बाद कपिल हंसते हुए फोन काट देते हैं. आप सभी को पता ही होगा कि कपिल ने सन ऑफ मनजीत सिंह फिल्म बनाई है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं खबरों के अनुसार कपिल 12 दिसम्बर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं.

कपिल की शादी के बाद इस दिन प्रसारित होगा उनका शो

कपिल की शादी की खबर से सबसे ज्यादा खुश है यह महिला

कपिल की शादी में आने वाले मेहमानो की लिस्ट हुई तैयार, खर्च होंगे इतने लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -