'द कपिल शर्मा' शो नहीं बल्कि इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं कपिल
'द कपिल शर्मा' शो नहीं बल्कि इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं कपिल
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया में अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ हमेशा ही सुर्खियों में छाया रहता है और इस बार भी यह शो खूब पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में सोनी पर 18 साल तक चलने वाला शो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के अलावा किसी अन्य स्टार के द्वारा होस्ट नहीं किया गया है और इसी वजह से यह इतना पॉपुलर है. वहीं आप सभी जानते ही हैं कि आमतौर पर, शो में हॉट सीन पर आम आदमी बैठता है जो खेल का यूएसपी मानी जाती है.

आप सभी ने देखा ही होगा कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शो में आम आदमी आकर अपनी अपनी किस्मत चमकाते हैं और कई लोग जीतकर जाते हैं. ऐसे में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शो में कुछ हफ्ते पहले, अमिताभ बच्चन ने आमिर खान को शो में बुलाया था साथ ही दर्शकों ने खूब प्यार किया. वहीं सभी जानते ही हैं कि अब सीजन 10 खत्म होने जा रहा है और अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शो में सेलेब्स भी देखें जाएगे. ऐसे में हाल ही में आने वाली खबरों की माने तो इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के शो में कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फाइनल एपिसोड में कपिल शर्मा अमिताभ के साथ होंगे और कपिल शर्मा केबीसी 10 के ग्रैंड फिनाले के साथ टीवी पर वापसी करेंगे. इसी के साथ द कपिल शर्मा शो के साथ कपिल सोनी टीवी पर लौटने के लिए तैयार है और वह 12 दिसंबर को अपनी प्रेमिका गिनी से शादी करने वाले हैं.

कपिल शादी से पहले करेंगे यह ख़ास काम, करोड़ो होंगे खर्च

सामने आई कपिल शर्मा के संगीत से लेकर शादी तक की जानकारी

शो में बढे हुए वजन के साथ ही नजर आएँगे कपिल, तस्वीरें हुईं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -