कपिल शर्मा के सपोर्ट में आयी नेहा पेंडसे
कपिल शर्मा के सपोर्ट में आयी नेहा पेंडसे
Share:

पिछले एक साल से विवादों में फ़से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर नेहा पेंडसे ने कहा कि उन्होंने कपिल के साथ काफी वक्त बिताया है उन्होंने बताया कि कपिल को उन्होंने कभी दुखी नहीं देखा वे नहीं जानती कि कपिल के बारे में ऐसी बात क्यों की जा रही है. गौरतलब है कि शुक्रवार शाम से ही कपिल एक चर्चा का विषय बने हुए है. कपिल ने मीडिया पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए भद्दी गालियां लिखी थीं जिसके चलते वह काफी मुश्किलों में फस चुके है.

इस मामले में नेहा पेंडसे ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपने बयान में कहा कि "हां, वो ट्वीट्स आपत्तिजनक थे लेकिन उनके पीछे की कहानी कोई नहीं जानता है कि वो सच हैं या किसी ने किसी मकसद से किए थे. हम हमेशा किसी रिऐक्शन पर ही ध्यान देते हैं लेकिन कभी उसके कारण पर ध्यान नहीं देते हैं हर कोई उस इंसान पर उंगली उठा रहा है लेकिन कोई उसकी वजह नहीं समझना चाहता है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया." नेहा का कहना है कि कपिल अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं, वह अपना बेस्ट कर रहे हैं.

गौरतलब है कि नेहा पेंडसे इन दिनों कपिल के ही नए शो 'फेमली टाइम विद कपिल शर्मा' का हिस्सा है. नेहा पेंडसे एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने मराठी, तमिल, तेलगु, मलयालम, और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है. नेहा को सबसे ज्यादा लाइफ ओके चैनल पर आने वाले फेमस शो 'मैं आई कम इन मैडम' से पहचाना जाता है. इस दिनों वह कपिल के शो में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

लीक हुआ सुनील ग्रोवर के नए शो का वीडियो

इस हफ्ते टेलीकास्‍ट नहीं होगा कपिल शर्मा का शो

कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा- कपिल ड्रग्स लेते है

हार्ले की सवारी का लुफ्त उठा रहे है एजाज खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -