कपिल ने बेटी संग मनाया माँ का जन्मदिन, सेलेब्स ने दी बधाई
कपिल ने बेटी संग मनाया माँ का जन्मदिन, सेलेब्स ने दी बधाई
Share:

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने बीते कल ही अपनी माँ का जन्मदिन मनाया है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी माँ के जन्मदिन के फोटो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। कपिल शर्मा ने तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे मां।' वैसे अब कपिल के इस पोस्ट पर तेजी से कमेंट्स की बरसात हो रही है। वैसे तस्वीरों में नजर आ रहा है कि कपिल शर्मा की मां ने अपनी पोती अनायरा के साथ केक काटा। एक तस्वीर पुरानी है वहीँ एक तस्वीर नयी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

नयी तस्वीर में कपिल शर्मा की मां ने उनकी बेटी के साथ केक कट किया है। अब दोनों के यह फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वैसे कपिल की इन तस्वीरों पर उनके कई इंडस्ट्री के दोस्तों ने प्रतिक्रिया भी दी है। आप देख सकते हैं कपिल शर्मा की तस्वीर पर कॉमेडियन चंदन प्रभाकर, हिना खान और मुक्ति मोहन ने भी बधाई दी है। अब तक कपिल शर्मा द्वारा शेयर की तस्वीर पर 10 हजार से ज्यादा कमेंट हैं और तस्वीर पर लाखों लाइक्स हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि कपिल शर्मा अपनी मां से बहुत क्लोज हैं। जी दरअसल हमेशा कपिल अपने शो में अपनी मां के बारे में बात करते नजर आए हैं। एक बार एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि 'उन्होंने अपनी मां से बहुत कुछ सीखा है।' ऐसे हम आपको यह भी बता दें कि कपिल शर्मा के पिता का निधन कैंसर की वजह से हो गया था और उसके बाद उन्हें उनकी माँ ने पाला और उन्होंने ज्यादा से ज्यादा समय अपनी माँ के साथ बिताया।

जालौन में नाबालिग के साथ यौन शोषण, पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार

अपनी पतली कमर को याद कर रहीं हैं करीना कपूर खान

जल्लिकट्टु में शामिल हुए राहुल गांधी, बोले- तमिल कल्चर देखना शानदार अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -