कपिल शर्मा ने दिवाली पर साझा की ये अद्भुत फोटोज, क्यूट दिखी बेटी अमायरा
कपिल शर्मा ने दिवाली पर साझा की ये अद्भुत फोटोज, क्यूट दिखी बेटी अमायरा
Share:

पूरे भारत ने इस बार COVID-19 के मध्य बहुत सादगी से दिवाली का पर्व मनाया। इस मध्य सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री के स्टार्स की दीपावली सेलिब्रेशन की फोटोज छाई हुई हैं। तमाम स्टार्स की भांति कपिल शर्मा ने भी दिवाली का पर्व मनाया। उन्होंने वाईफ गिन्नी तथा बेटी अनायरा समेत फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। यह उनकी बेटी के साथ उनकी फर्स्ट दिवाली थी। कपिल शर्मा ने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही इन फोटोज में कपिल शर्मा के साथ उनकी वाईफ गिन्नी, बेटी अनायरा तथा मां दिखाई दे रही हैं। कपिल शर्मा की ये फोटोज उनके प्रशंसकों के मध्य बहुत पसंद की जा रही हैं। तस्वीर में कपिल शर्मा, उनकी बेटी तथा वाईफ तीनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी मां ब्लू सलवार सूट में नजर आ रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे और मेरी फैमिली की तरफ से आपको और आपकी फैमिली को दिवाली की शुभकामनाएं।'

आपको बता दें, कपिल शर्मा की बेटी अनायरा दिसंबर 2019 में पैदा हुई थीं, ऐसे में उनका उनकी बेटी के साथ ये फर्स्ट दिवाली है। कपिल अक्सर ही अपनी बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। फिर चाहे वह दीपावली हो, नवरात्रि या डॉटर्स डे। अपनी बेटी के साथ हर अवसर पर कॉमेडी किंग फोटोज अवश्य साझा करते हैं। हाल ही में कपिल ने अपनी बेटी से जुड़ा किस्सा साझा करते हुए बताया था कि उनके घर पर सामान्य रूप से सब हिंदी, पंजाबी या अंग्रेजी बोलते हैं। किन्तु उनकी बेटी बंगाली भाषा सुनकर अधिक रिएक्ट करती है।

पटाखे फ्री दिवाली को कंगना का समर्थन, ईद-क्रिसमस को लेकर पूछे प्रश्न

बिग बी के लिए बहुत स्पेशल रही इस साल की दिवाली, पिता हरिवंश राय बच्चन से जुड़ी है वजह

दिवाली पर कुछ इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड सेलेब्स, देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -