कपिल शर्मा ने खास अंदाज में मनाया पत्नी गिन्नी का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो
कपिल शर्मा ने खास अंदाज में मनाया पत्नी गिन्नी का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बृहस्पतिवार को अपनी वाईफ गिन्नी चतरथ का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। कपिल ने अपनी वाईफ के दिन को स्पेशल बनाने के लिए बहुत विशेष तरीका अपनाया जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है तथा वो इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो के साथ कपिल ने गिन्नी के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा।  

वही कपिल ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें टेबल पर कई सारे खूबसूरत चमकीले रंग-बिरंगे केक लगे हैं, प्रत्येक कैक के ऊपर उनकी वाईफ के नाम का एक एल्फाबेट लिखकर गिन्नी का नाम लिखा हुआ है। इसके साथ एक और बड़ा केक हैं जिसपर लिखा है हैप्पी बर्थडे गिन्नी। कपिल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में गिन्नी के लिए खूबसूरत सा नोट लिखा, जिससे उनका वाईफ के लिए उनका प्यार व्यक्त होता है। कपिल ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे... मेरी दोस्त, मेरा प्यार, मेरी पत्नी गिन्नी चतरथ"

वही कपिल शर्मा की इस पोस्ट पर प्रशंसक भी खूब कमेंट कर रहे हैं तथा गिन्नी को बर्थडे की बधाईयां दे रहे हैं। भले ही कपिल की वाईफ गिन्नी इंडस्ट्री से संबंध न रखती हों मगर उनकी लोकप्रियता कम नहीं है। कपिल अक्सर अपने शो में उनका जिक्र भी करते हैं। बीते दिनों कपिल अपने दोनों बच्चों और वाईफ गिन्नी के साथ शो के सेट पर पहुंचे थे। ये पहली बार था जब गिन्नी उनके शो के सेट पर पहुंची हैं। 

कार्तिक आर्यन से कपिल शर्मा ने पूछा रिलेशनशिप स्टेटस, शर्माते हुए एक्टर ने कह डाली दिल की बात

'अनुपमा' के इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है उर्फी जावेद

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी की वापसी पर मां सुनंदा ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -