घरवाले नहीं बल्कि इस शख्स के कारण स्टार बने कपिल शर्मा! नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप
घरवाले नहीं बल्कि इस शख्स के कारण स्टार बने कपिल शर्मा! नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एवं अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह एक दूसरे को बहुत समय से जानते हैं। ऐसे में दोनों बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। द कपिल शर्मा शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में आईं अर्चना पूरन सिंह देखा जाए तो अब इस कॉमेडियन फैमिली का भाग बन चुकी हैं। इस शो में वे नवजोत सिंद सिद्धू की जगह पर आई है।

वही कई बार शो में कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई करते हुए नजर आते हैं, जिसे बेहद ही सपोर्टिव तरीके से अर्चना लेती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा है कि उनके करियर को एक विशेष मुकाम तक पहुंचाने में अर्चना पूरन सिंह का काफी बड़ा योगदान है। अर्चना पूरन सिंह ने किस ढंग से कपिल शर्मा के करियर में साथ दिया है इसके बारे में कॉमेडियन ने खुलकर चर्चा की।

वही कपिल शर्मा का कहना है कि उन्हें स्टार बनाने में अर्चना पूरन सिंह का भी महत्वपूर्ण किरदार रहा है। कपिल शर्मा ने जब कॉमेडी शो के माध्यम से अपने करियर का आरम्भ किया था तथा वो भी प्रतियोगी में सम्मिलित थे उस के चलते अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें हमेशा प्रोत्साहित किया था। कपिल ने आगे बताया कि किसी कलाकार को इससे अधिक और क्या चाहिए कि कोई आपका हौसला बढ़ा रहा है ऊपर उठने के लिए। अर्चना पूरन सिंह एवं कपिल शर्मा बहुत अच्छे दोस्त हैं तथा शो में दोनों एक दूसरे की टांग खींचते दिखाई देते हैं। जिसके चलते शो में उपस्थित दर्शकों से लेकर फिल्म को प्रमोट करने आए स्टार्स भी हंसने पर विवश हो जाते हैं।

पति से तलाक के बाद इस खास शख्स के साथ समय गुजार रही है संजीदा शेख, शेयर किया VIDEO

'अनुपमा' को पीछे छोड़ नंबर 1 पर पहुंचा ये शो, यहां देंखे TRP लिस्ट

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -