कपिल शर्मा की बुआ ने तोडा कोविड कर्फ्यू, पंजाब में केस दर्ज
कपिल शर्मा की बुआ ने तोडा कोविड कर्फ्यू, पंजाब में केस दर्ज
Share:

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बुआ बनकर सभी का मनोरंजन करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह इस समय चर्चाओं में है। जी दरअसल उन पर कोविड कर्फ्यू को तोड़ने का आरोप लगा है। सामने आने वाली खबर को माने तो उपासना रूपनगर के मोरिंंडा की शुगर मिल में फिल्म की कास्ट के साथ शूटिंग करने पहुंची थीं। जैसे ही पंजाब पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली वैसे ही वह मौके पर पहुंच गई। उसके बाद पुलिस ने शूटिंग की मंजूरी की मांग पर उपासना से सवाल किए, लेकिन एक्ट्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

यह सब होने के बाद पुलिस ने उन पर कार्रवाई आरम्भ कर दी है। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस पूरी शूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया। इसके अलावा शूटिंग के सेट्स के फोटोज भी लिये गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि उपासना को कॉमेडी शो में कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। आपको यह भी पता ही होगा कि इससे पहले पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते पकड़ा गया था।

जी दरअसल पुलिस ने कोरोना के नियमों के उल्लंघन के मामले में उनके साथ मौजूद करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया था। वहीँ बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। इस समय कोरोना वायरस के मामलोंमें दिन पर दिन बढ़त हो रही है। इस समय मुंबई समेत देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया जा चुका है और कई शोज की शूटिंग बाहर हो रही है।

इन महान नायकों की याद में मनाया जाता है कोयला क्रांति दिवस

नेशनल हॉस्पिटल में कोरोना पीड़ितों के साथ हो रही है लूट, आईएएस व अन्य बड़े अफसर भी हुए शिकार

आखिर क्यों मनाया जाता है इंटरनेशनल फायर फाइटर डे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -