भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!
भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!
Share:

इन दिनों कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा अपने नए शो को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. कपिल जल्द ही एक बार फिर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन को लेकर आ रहे हैं. उनका ये शो दिवाली के मौके पर ऑन एयर होगा. सुनने में आया था कि इस शो में कपिल के साथ उनके बाकि के पुराने सह-कलाकार तो नजर नहीं आएंगे लेकिन उनके साथ कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह जरूर दिखाई देने वाले हैं. दो दिन पहले ही भारती ने इस बात को अफवाह बताया था और कहा था कि वो कपिल के शो शामिल नहीं होंगी लेकिन हाल ही में उन्होंने इस शो को लेकर एक बार फिर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

मीडिया से बातचीत के दौरान भारती ने कहा कि वो कपिल शर्मा के साथ इस शो में काम नहीं करेंगी. उनकी इस शो के बारे में कपिल से अब तक कोई बात नहीं हुई है. भारती ने ये भी कहा कि वो जल्द ही अपने पति हर्ष के साथ बिगबॉस-12 में शामिल होने जा रहीं हैं. इतना ही नहीं भारती ने इस दौरान इस बात का खुलासा भी किया कि कृष्णा अभिषेक भी कपिल के शो में शामिल नहीं होंगे.

जी हां... भारती ने कहा कि कृष्णा अभिषेक इन दिनों किसी भी रियलिटी शो में काम नहीं कर रहे हैं. वो अपनी फिल्मों पर और अन्य सभी काम पर ध्यान देंगे इसलिए उनका ऐसा मानना है कि वो भी किसी शो में नजर नहीं आएंगे. आपको बता दें कपिल शर्मा पिछले काफी समय से अपनी बीमारी के कारण पर्दे से दूर चल रहे थे. कुछ दिन पहले कपिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमे उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ नजर आ रहा था. अब तो फैंस को जल्द ही कपिल के शो के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

अपनों ने छोड़ा कपिल का साथ और दुश्मनों ने मिलाया उनसे हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -