video: भारती और कपिल ने गाया ऐसा 'बचपन का प्यार' गाना कि भाग गई फैन

कॉमेडी के दुनिया के दो मशहूर चेहरे कपिल शर्मा और भारती सिंह ने हमेशा ही अपनी कॉमेडी से फैंस का दिल जीता है। दोनों एक-दूजे को भाई-बहन मानते हैं और दोनों को कॉमेडी करने में कोई पीछे नहीं कर सकता। अब हाल ही में दोनों को एक साथ चिल करते हुए देखा गया। जी दरअसल दोनों बीते कल अपना संडे मनाने एक लंबी राइड पर निकले और इसी बीच दोनों को मिल गई उनकी एक फैन। अब उस दौरान का एक वीडियो कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपिल शर्मा और भारती सिंह ने एक साथ मिलकर गाना ”बचपन का प्यार” गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PGs Video Hub (@pgsvideohub)

आप देख सकते हैं जिस वक्त ये जोड़ी इस गाने को गा रही थी, वहां कोई और भी मौजूद था जो कैमरे की दूसरी तरफ था, लेकिन जैसे ही भारती सिंह ने अपना कैमरा उनकी तरफ मोड़ा वो महिला वहां से भाग जाती हैं। यह देखकर भारती और कपिल दोनों मिलकर उनसे कहते हैं कि ”यह है जानेमन, कहां भाग रही हो ? रुको। रुको फोटो तो खिचाओं”।

इस वीडियो को देखकर लग रहा है मानो लड़की दोनों की फैन थी। वैसे कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने शो के नए सीजन की घोषणा कर दी है। इसके चलते वह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। अपने शो का प्रोमो रिलीज करते हुए कपिल ने कहा था कि, ;उनकी पूरी टीम ने कोरोना की वैक्सीन के दोनों डोज ले लिए हैं। वैक्सीन लेने के बाद अब उनकी पूरी टीम अपने शो के लिए पूरी तरह से तैयार है।' वैसे इस बार शो में हमें कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, भारती सिंह और कीकू शारदा नजर आने वाले हैं।

Weather Update: राजस्थान और MP में आज होगी बेहद भारी बारिश, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

टाइगर 3 के लिए तैयार हो रहे इमरान हाश्मी, दिखाए बाइसेप्स

कंबल खरीदने में भी घोटाला, झारखंड सीएम सोरेन ने दिए जांच और एक्शन के निर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -