कपिल शर्मा की वापसी से झूम उठे भारती और राहत इंदौरी, इस खास अंदाज में किया स्वागत
कपिल शर्मा की वापसी से झूम उठे भारती और राहत इंदौरी, इस खास अंदाज में किया स्वागत
Share:

काफी लम्बे समय से बहुत ही बेताबी से सभी को कपिल शर्मा की वापसी का इंतज़ार तह और अब वह एलान हो चुका है. कपिल को केवल उनके फैंस ही नहीं बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री भी काफी याद कर रही है. आपको पता ही होगा कि बीते कुछ दिनों से कपिल जिस डिप्रेशन से गुजरे उसे जानकर उनके फैंस बहुत तकलीफ में थे और वह सोशल मीडिया पर लगातार उनके ठीक होने और वापसी की बात कर रहे थे और अब कपिल ने खुद कहा है कि वह वापस आ रहे हैं जिसे सुनकर सभी बहुत खुश हैं और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी उन्हें वापसी के लिए बधाई दे रहे हैं.

जी हाँ, उनका शो दिवाली पर टेलीकास्ट होगा और इस बात के लिए उन्हें एकता कपूर ने भी बधाई दी है. कपिल के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा - 'टीवी आपका बहुत दिनों से इंतजार कर रहा है कपिल.' एक और यूजर ने लिखा - 'यह बहुत बड़ी खबर है, हम लोग आपका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.' कपिल के इस पोस्ट के बाद उनकी काफी करीबी दोस्त भारती सिंह भी अपने आपको रोक नहीं सकीं.उन्होंने कपिल के पोस्ट पर लिखा - 'आ जाओ जल्दी.'

वहीं कपिल को याद कर रहे मशहूर कवि और शायर राहत इंदौरी ने भी ट्वीट किया और लिखा - 'कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुंए की तरह पर्बतों से उड़ते हैं..ये कैंचियां हमें उड़ने से ख़ाक रोकेंगी, के हम परों से नहीं...हौंसलों से उड़ते हैं...कपिल शर्मा के हौंसलों को सलाम. एक बहुत कामयाब शो के लिए दिल से दुआएं और मुबारकबाद.' कपिल का फैन हर कोई है और हर कोई चाहता है वह लौट आए और वह अब आ रहे हैं.

‘The Kapil Sharma Show’ के साथ वापसी को तैयार हैं कपिल

वापसी को तैयार हैं कपिल, यह तस्वीर है सबूत

इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -