VIDEO: धर्मेंद्र ने इस शख्स को बताया 'शराफत का पुतला', लोगों का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में लीजेंड अभिनेता धर्मेंद्र एवं शत्रुघन सिन्हा ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की। द कपिल शर्मा शो के बेस्ट मोमेंट वीडियो में धर्मेंद्र ने एक विशेष शख्स को शराफत का पुतला बताया। शत्रुघन सिन्हा ने भी इसमें उनका साथ दिया। वहीं जब धर्मेंद्र की रेखा के साथ रोमांस करती तस्वीर कपिल ने स्क्रीन पर नजर आई तो अभिनेता ने बोला- 'अरे यहां तो...' कपिल शर्मा शो का जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत पंसद किया जाता है।

वही धर्मेंद्र एवं शत्रुघन सिन्हा की पुरानी तस्वीरें कपिल शर्मा ने स्क्रीन पर दिखानी आरम्भ की। पुरानी तस्वीरों में धर्मेंद्र की जवानी की फोटो नजर आई। जिसको देखकर धर्मेंद्र ने कहा कि कितना मासूम लग रहा है यह आदमी। जिसपर कपिल ने हँसते हुए कहा- पाजी आप आज भी मासूम लगते हैं। शत्रुघन सिन्हा की तस्वीर पर धर्मेंद्र ने कहा कि वह एकदम हॉलीवुड स्टार लग रहे हैं। जिसपर शत्रुघन ने मजाकिया स्टाइल में अपना लोकप्रिय डायलॉग खामोश को स्टाइल मारते हुए कहा। धर्मेंद्र की इसके पश्चात् एक और तस्वीर स्क्रीन पर आती है जिसपर धर्मेंद्र बोलते हैं कि यह 'शराफत का पुतला' है। 

कपिल शर्मा स्क्रीन पर इसके पश्चात् धर्मेंद्र और रेखा की रोमांटिक सीन की तस्वीर दिखाते हैं। जिसपर धर्मेंद्र बोलते हैं कि 'यहां पर मैं थोड़ा लगता हूं' जिसके पश्चात् कपिल उनसे मजाकिया अंदाज में बोलते हैं कि पहली बार एक्ट्रेस से मिलने के पश्चात् रोमांस कैसे कर लेते हैं। कपिल इसके पश्चात् बोलते हैं कि मेरी तो वाईफ के साथ ऐसी कोई तस्वीरें अभी तक नहीं है। आत्मविश्वास नहीं आता है। धर्मेंद्र इसपर उत्तर देते हुए बोलते हैं कि पति और पत्नी के बीच में एक दीवार होती है जो उन्हें इतना पास नहीं आने देती है। धर्मेंद्र का यह उत्तर सुनने के पश्चात् कपिल शर्मा सहित सभी लोग जोर से हंसने लगते हैं। 

'शारीरिक संबंध के बदले मिलेगा काम', अभिनेत्री का बड़ा आरोप

फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

टूटे पैर के साथ डांस करते नजर आईं सृष्टि रोड़े, रुबीना ने भी जमाया रंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -