शादी के बाद बहुत बदल गए कपिल, फैंस के साथ किया इतना बुरा बर्ताव
शादी के बाद बहुत बदल गए कपिल, फैंस के साथ किया इतना बुरा बर्ताव
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते साल दिसंबर में कपिल शर्मा ने 'द कपिल शर्मा शो' के सेकंड सीजन से टीवी पर कमबैक किया था और आज उनके शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो के पहले एपिसोड से ही यह शो टीआरपी रेटिंग्‍स में काफी आगे है और आज सभी की पहली पसंद बन चुका है.

अब इसी बीच फैंस के साथ कपिल के बर्ताव पर सवाल उठने लगे हैं जो हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में एक फाइव स्‍टार होटेल में बड़ी पार्टी का आयोजन हुआ और उसमे कपिल के अलावा रणवीर सिंह, मीका सिंह और कुछ अन्‍य बड़े सेलेब्स शामिल हुए.

उस दौरान कपिल ही ऐसे सिलेब्रिटी थे जिन्‍होंने फैंस के साथ फोटो खिंचाने से इनकार कर दिया था. जी हाँ, वहीं अब उनके इस बर्ताव के बाद उनपर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार एक फाइव स्‍टार होटल में बड़ी पार्टी का आयोजन हुआ और उसमे कपिल से जब कहा गया कि वह तस्वीरें क्लिक करवा लें तो उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया वहीं जब दूसरी तरफ रणवीर से लोगों ने पिक्‍चर्स के लिए कहा तो वे तुरंत इसके लिए राजी हो गए और पोज देने लगे. ऐसे में रणवीर का उत्साह देखकर सभी को रणवीर का बर्ताव पसंद आया और अब यूँ कहा जा रहा है कि शादी के बाद कपिल बदल गए हैं क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसा नहीं किया है.

पुलवामा हमले से बहुत आहत हुईं टीवी की अभिनेत्रियां, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

17 फरवरी को नहीं होगी कोई शूटिंग, मनेगा काला दिवस

पुलवामा अटैक पर भड़की माहिका शर्मा, कहा- 'आतंकी तो चूहे है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -