कपिल शर्मा की वापसी के ऐलान के बाद सामने आई शो के टेलीकास्ट की तारीख
कपिल शर्मा की वापसी के ऐलान के बाद सामने आई शो के टेलीकास्ट की तारीख
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से अपने लाखों-करोड़ों फैंस को वापसी का ऐलान कर खुश कर दिया है. जी हाँ, उन्होंने बीते दिन ऐलान किया था कि वह अब जल्द ही अपने फेवरेट टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ दोबारा टीवी स्क्रीन पर दिखने वाले हैं. उनके इस ट्वीट से लोगों में खलबली मच गई और सभी खुश हो गए. आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह भी बताया कि उनका शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. काफी लम्बे समय बाद कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा, 'जल्द वापस आ रहा हूं. 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आपके लिए सिर्फ सोनी टीवी पर.'

अब तो इंडस्ट्री में भी भूकंप मच गया है क्योंकि उनके इस ट्वीट ने सभी को हैरान कर दिया. उनके इस ट्वीट के बाद इंडस्ट्री के गिरीश जौहर ने भी आज खुलासा कर दिया है कि ये टीवी शो इस दीवाली पर ऑन एयर किया जाने वाला है. गिरीश जौहर ने भी ये बात ट्विटर पर कही लेकिन इसके कुछ ही देर बाद कपिल शर्मा ने उनके इस ट्वीट को लाइक भी किया और साथ ही उनके दयालु शब्दों के लिए थैंक्यू भी कहा.

अब तो यह तय हो चुका है कि कपिल दिवाली पर धमाकेदार शो के साथ वापसी कर रहे हैं और उनकी वापसी की खबर सुनकर लोग कितने खुश है यह आप उनके ट्वीटर अकाउंट पर देख सकते हैं जहाँ लोगों ने भर-भर कर शो को लेकर ट्वीट्स करने शुरू कर दिए हैं.

‘The Kapil Sharma Show’ के साथ वापसी को तैयार हैं कपिल

वापसी को तैयार हैं कपिल, यह तस्वीर है सबूत

इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -