पत्नी संग कनाडा में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं कपिल, शेयर किया वीडियो
पत्नी संग कनाडा में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं कपिल, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर इन दिनों बहुत चर्चाओं में हैं. ऐसे में इन दिनों वह प्रोफेशनल फ्रंट पर फिर से कामयाबी का मजा ले रहे हैं और दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग चल रही है क्योंकि वह अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं आप देख रहे होंगे कि कपिल आजकल अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ के साथ कनाडा में छुट्टियां मना रहे हैं और उनका ध्यान रख रहे हैं. ऐसे में खबरें हैं कि कपिल एक हफ्ते से कनाडा में हैं और कुछ समय में ही कपल शानदार हॉलिडे एन्जॉय कर भारत वापस आएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil and Ginni fan club (@gk_fansclub) on

वहीं दोनों कनाडा में खूब एन्जॉय कर रहे हैं और कपिल ने कनाडा में ट्रिप के वीडियो भी शेयर किए हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कपिल, वाइफ गिन्नी संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान ''वे गिन्नी से पूछते हैं कि वे कैसी हैं.'' वहीं गिन्नी का जवाब भी तुरंत आता है और ''वे एक्साइटेड होकर कहती हैं कि वे ठीक हैं और समय बिता रही हैं.'' आप देख सकते हैं दोनों गाड़ी पर बैठे हैं और सैर के लिए निकले हैं.

इसी के साथ कुछ समय पहले ही कपिल ने एक वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में वे कुछ सुंदर पंक्षियों को एक साथ सड़क पार करते दिखा रहे थे. वहीं उस दौरान का नजारा बेहद ही खूबसूरत था और कपिल को भी इस नजारे ने मोह लिया था. उस दौरान कपिल ने लिखा था- कितना खूबसूरत नजारा है. अब बात करें कपिल और गिन्नी की पर्सनल लाइफ की तो कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की जिसके बाद से दोनों खुशी-खुशी अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय करने में लगे हुए हैं.

प्रेरणा के लिए इतना बड़ा कदम उठाएगा मिस्टर बजाज, कहानी लेगी एक नया मोड़

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' :आदित्य बताएगा कार्तिक को नायरा के जिन्दा होने की सच्चाई लेकिन...

अगस्त में ऑन-एयर होंगे टीवी के यह 4 शो, लगेगा नए कंटेंट का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -